ट्रेन में 50 नरकंकालों संग कर रहा था सफर, छपरा में जीआरपी ने पकड़ा

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार के छपरा से बड़ी खबर आ रही है. मामला छपरा जंक्शन का है. यहां से रेल पुलिस ने एक व्यक्ति को 50 नरकंकालों के साथ अपने हिरासत में लिया है. जानकारी के अनुसार आरोपी व्यक्ति इन नर कंकालों की तस्करी करता था. बता दें कि इतनी बड़ी मात्रा में नरकंकालों के बरामद होने से जीआरपी की टीम भी हैरान हैं. जीआरपी ने फिलहाल आरोपी को अपने गिरफ्त में ले लिया है.

मोतिहारी का रहनेवाला है तस्कर

प्राप्त जानकारी के अनुसार छपरा जंक्शन पर एक शख्स को जीआरपी ने गिरफ्तारी किया है. बताया जा रहा है कि इस  व्यक्ति पर तस्करी का आरोप है. जानकारी मिल रही है कि जीआरपी ने आरोपी को 50 नरकंकालों के साथ गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है युवक इन नरकंकालों की सप्लाई तांत्रिकों के पास करता था.

इस पूरे मामले में जीआरपी के डीएसपी छानबीन कर रहे हैं. उन्होंन जानकारी दी है कि गिरफ्तार युवक मोतिहारी का रहनेवाला है. वह  बलिया एक्सप्रेस से इन नरकंकालों को लेकर जा रहा था. उसका नाम संजय प्रसाद है. वह कई दिनों से इस तस्करी के काम को कर रहा है. उन्होंने बताया है कि हम इस मामले की जांच कर रहे है. जल्द ही सारे सवालों के जवाब मिल जाएंगे.

आपको बता दे कि इतनी बड़ी मात्रा में नरकंकालों का मिलना अपने—आप में कई सवाल खड़े करता है. सबसे बड़ा सवाल ये निकल कर आता है कि इतनी बड़ी संख्या में ये नरकंकाल कहां से लाए जा रहे थे? बता दें कि फिलहाल जीआरपी की टीम ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की छानबीन और पूछताछ की कार्रवाई शुरू कर दी है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*