पूर्णिया पुलिस हो गयी है मॉडर्न, बदल दिया है अपने काम करने का तरीका

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: पूर्णिया पुलिस ने अपने काम करने का तरीका बदल दिया है. जी हां, पुलिस अब मॉडर्न हो गयी है. जिस तरह सोशल मीडिया पर लोग आज कल ज्यादा वक़्त बिताते हैं, उसी तरह आम जनता की सुविधा को देखते हुए पूर्णिया पुलिस ने अपने काम करने का तरीका बदल दिया है. इसी को ध्यान में रखकर पुलिस ने फेसबुक पेज और पूर्णिया पुलिस का वेबसाइट लांच किया है. पूर्णिया पुलिस को आधुनिकीकरण के लिए हाल ही में बिहार का पहला आईएसओ सर्टिफिकेट भी मिला है.

आम जनता भी पूर्णिया एसपी के इस कदम की सराहना कर रही है. पूर्णिया एसपी विशाल शर्मा ने तीन दिन पहले पूर्णिया पुलिस का सरकारी फेसबुक पेज और वेबसाइट लांच किया है. महज तीन दिनों में ही इस फेसबुक और वेबसाइट को काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है.

एसपी विशाल शर्मा ने कहा कि फेसबुक और वेबसाइट के जरिये आम जनता घर बैठे किसी भी तरह की शिकायत, सुझाव या अन्य सूचनाएं पुलिस को दे रही है.

उन्होंने कहा कि दी गई सूचना और शिकायत पर त्वरित कार्रवाई भी हो रही है. प्रतिदिन करीब डेढ सौ युवा पूर्णिया पुलिस के फेसबुक से जुड़ रहे हैं. उन्होंने कहा कि शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में कहीं भी जाम की समस्या या आपराधिक घटनाओं की सूचना इस फेसबुक और वेबसाइट के जरिये अगर जनता देती है तो इस पर पुलिस तुरंत एक्शन लेती है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*