राम मंदिर को लेकर बीजेपी पर बरसे रघुवंश, बोले – सिर्फ वोट के लिए बना रहे हैं मुद्दा

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार की सबसे बड़ी विपक्षी पार्टी के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने राम मंदिर को लेकर बीजेपी को आड़े हाथों लिया है. उन्होंने कहा है कि राम मंदिर बीजेपी के लिए सिंर्फ एक चुनावी मुद्दा है. वो इस मामले को उठाकर सिर्फ वोट पाने में लगी है. रधुवंश ने इस पूरे मामले पर लाइव सिटीज के ​संवाददाता अभिषेक चंद्रा ने खास बातचीत की.

राम मंदिर सिर्फ राजनीतिक मुद्दा

राजद के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह से हमारे संवाददाता ने उनके आवास पर बातचीत की. इस दौरान राम मंदिर के सवाल पर बोलते हुए रघुवंश प्रसाद सिंह ने क​हा कि राम मंदिर भाजपा के लिए सिर्फ एक चुनावी मुद्दा है. उन्होंने कहा कि ये सरकार सभी मोर्चो पर विफल हो चुकी है, चार साल बीतने के बाद अब इनके पास सिर्फ राम मंदिर का ही सहारा बचा है.

उन्होंने कहा कि अब इस सरकार के पास सिर्फ राम के नाम का ही सहारा बचा हुआ है. रघुवंश ने आगे कहा की इस मामले को लेकर हाईकोर्ट के फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हो रही है. कोर्ट ने इस मामले में बेंच का गठन करने की बात कही है. लेकिन अमित शाह और उनकी पार्टी कोर्ट पर दबाव बना रहे हैं कि जनता की भावना के अनुरूप फैसला हो. श्री सिंह ने कहा कि क्या कोर्ट भावना पर फैसला लेगा या कानून के आधार पर कोर्ट फैसला करेगा.

उन्होंने कहा कि देश में लोगों के पास कई सारे मुद्दे है, युवा बेरोजगारी को लेकर बात करना चाहते हैं, किसानों के पास अपनी समस्या है. उन्होंने कहा कि मोदी जी आरोप लगा रहे थे कि कांग्रेस वाले सुप्रीम कोर्ट को डरा रहे है. लेकिन मोदी और बीजेपी ही कोर्ट पर दबाव बना  रहे हैं कि वो जनता की भावना पर फैसला ले. उन्होंने कहा कि अयोध्या में कई सारे मंदिर हैं. जिसकी राम में आस्था है वो रखें लेकिन इस मामले को राजनीतिक आधार न दे और वोट बैंक न बनाएं. उन्होंने कहा कि कोर्ट को उसका फैसला लेने देना चाहिए. संसद में बिल लाने को लेकर उन्होंने कहा कि ये सिर्फ राजनीति है, राम से कोई मतलब नहीं है.

नीचें देखें पूरा वीडियो:—

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*