बदल गया मौसम का मूड, दिल्ली में बारिश, कई जगह गिरे ओले भी

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: मौसम में बदलाव हुआ है. दिल्ली में हुई बारिश ने बिहार के भी मौसम को बदल के रख दिया है. दिल्ली-एनसीआर में जहां सोमवार दोपहर से रुक-रुक कर बारिश का सिलसिला जारी है तो पश्चिमी इलाकों में हिमालय क्षेत्र में आज भी भारी बारिश और बर्फबारी होने की संभावना है.

मंगलवार सुबह बारिश के दौरान घने बादलों के चलते घुप अंधेरा तक छा गया था. दिल्ली के साथ नोएडा, ग्रेटर नोएडा, फरीदाबाद, गाजियाबाद और गुरुग्राम में भी बारिश हो रही है.  मौसम विभाग के मुताबिक, अगले तीन घटों के दौरान यूपी के हरदोई, बहराइच, लखीमपुर खीरी, सीतापुर, मेरठ, हापुड़, शामली, बागपत, मुजफ्फरनगर, गौतमबुद्धनगर, गाजियाबाद के आसपास इलाकों में भी बारिश होगी.



कहीं हल्की और कहीं-कहीं मूसलधार बारिश होने के भी आसार हैं. अधिकतम और न्यूनतम तापमान क्रमश: 20 और 11 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है.

वहीं बृहस्पतिवार को मौसम शुष्क रहेगा. इसके बाद शुक्रवार और शनिवार को फिर से हल्की बारिश होगी. इसके परिणामस्वरूप इस पूरे सप्ताह दिल्ली में ठिठुरन बनी रहेगी.

ठंड व कोहरे से देरी से चल रहीं ट्रेनें

ठंड और कोहरे के चलते ट्रेनों के देरी से चलने का सिलसिला जारी है. समाचार एजेंसी एएनआइ के मुताबिक, दिल्ली आने व जाने वालीं 15 ट्रेनें देरी से चल रही हैं, जबकि कुछ ट्रेनों के समय में परिवर्तन किया गया है.