BIG BREAKING : जेटली से मिलने के बाद मान गए रामविलास, कल नीतीश संग करेंगे शाह से मुलाकात

लाइव सिटीज, सेंट्रल डस्क: बिहार एनडीए में मचे हहाकार को लेकर दिल्ली में डैमेंज कंट्रोल की कोशिश जारी है. रामविलास पासवान की मीटिंग देश के वित्त मंत्री अरुण जेटली की बीच मीटिंग हुई है. इस दौरान उनके बेटे और सांसद चिराग पासवान भी मौजूद रहे हैं. बता दें की सीट शेयरिंग को लेकर इस दौरान बातें हुई हैं.  खबरे आ रही हैं कि पासवान मान गए हैं.

जेटली से मुलाकात के बाद मान गए हैं रामविलास पासवान

दिल्ली में हमारे संवाददाता केशव झां की और से प्राप्त जानकारी के अनुसार रामविलास पासवान और चिराग पासवान अरुण जेटली से मिलने उनके आवास पहुंचे हुए है. यहां उनके साथ बिहार बीजेपी के अध्यक्ष नित्यानंद राय भी पहुंचे हैं. दोनों की मीटिंग के दौरान बात हुई है. बता देें कि आज शाम में मुलाकात होने की पहले खबरें आ रहीं थी. रामविलास पासवान के भाई पशुपति पारस भी मौजूद रहे. बैठक में बिहार बीजेपी के प्रभारी भूपेन्द्र यादव भी मौजूद रहे.

नित्यानंद राय से मुलाकात के बाद रामविलास उनके साथ हीं अरुण जेटली से मिलने पहुंचे हुए हैं. वहीं अरुण जेटली से मिलने के बाद बाहर निकले चिराग पासवान ने मीडिया से बातें करते हुए कहा कि वक्त आने पर मै बोलूंगा. वहीं सूत्रों से मिली खबर के अनुसार रामविलास पासवान मान गए हैं. कल सीटों के बंटवारे को लेकर फैसला हो सकता है.

इस मुलाकात को लेकर एलजेपी सांसद रामचंद्र पासवान ने कहा ​की सीटों के बंटवारे को लेकर कोई मतभेद नहीं है. उन्होंने सीटों के बंटवारे को तय फॉर्मूले को लेकर कहा कि कोई फॉर्मूला नही है. जब दिल मिलते हैं तो सभी फॉर्मूले काम करते हैं.

बता दें रामविलास पासवान को राज्यसभा भेजने की बात को बीजेपी की ओर से नहीं कबूल करने की बात सामने आ रही थी. लेकिन ऐसी खबरे आ रहीं है कि बीजेपी अब अपनी ओर से रामविलास को राज्यसभा भेजने के लिए मान गई है. जानकारी मिल रही हे कि कल तक इसपर एलान भी हो सकता है.

कल नीतीश शाह और पासवान की होगी मुलाकात

वहीं जानकारी मिल रहीं है कि नीतीश कुमार संग होनेवाली मुलाकात अब कल होगी. कल दिल्ली में नीतीश कुमार, रामविलास ओर अमितशाह की आपस में मुलाकात होगी. इस मुलाकात में एनडीए में सीटों के बंटवारे को लेकर अंतिम फैसला लिया जा सकता है.

आपको बता दें कि हमने पहले ही आपको बताया था कि रामविलास जैसे राजनीति के बड़े नेता को बीजेपी नजरअंदाज नहीं कर सकती है. वहीं परिणाम यहां देखने को मिला है. चिराग के ट्वीट के बाद से मचे इस उथलपुथल के बाद अब एक बार फिर से एनडीए में सबकुछ समान होनी की संभावना लग रही है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*