रांची: लालू से मिलकर बोले अभय सिंह- विधानसभा चुनाव में RJD को चाहिए 14 सीटें

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: शनिवार के दिन रांची के रिम्स में लालू दरबार लगता है. दरअसल प्रत्येक शनिवार को रांची के रिम्स में इलाजरत हैं और उनसे मिलने प्रत्येक शनिवार को जेल मैनुअल के अनुसार तीन लोग पहुँचते हैं. ऐसे में इस शनिवार को राजद प्रमुख से मिलने के लिए झारखण्ड राजद के प्रदेश अध्यक्ष अभय कुमार सिंह रिम्स पहुंचे और लालू प्रसाद से मुलाक़ात की. इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि वो राजद सुप्रीमो को नवरात्रि की शुभकामनाये देने पहुंचे थे.

विधानसभा चुनाव में राजद को चाहिए 14 सीटें

झारखण्ड राजद के अध्यक्ष अभय कुमार सिंह ने सजायाफ्ता राजद सुप्रीमो लालू यादव से मुलाकात करने के बाद मीडिया से बातचीत के क्रम में कहा कि, अभी नवरात्री का समय है, हम लोगों ने लालू यादव से मुलाकात कर नवरात्रा की बधाई दी, साथ ही आगामी झारखंड विधानसभा चुनाव को लेकर राजद 14 विधानसभा सीटों में चुनाव लड़ने की चर्चा लालू यादव से हुई है. राजद नेता अभय कुमार सिंह ने झारखंड नेता प्रतिपक्ष हेमंत सोरेन के नेतृत्व में आगामी विधानसभा चुनाव लड़ने की हामी भरते हुए कहा कि, महागठबंधन में सीट शेयरिंग की चर्चा बैठक में होगी.

इस दौरान बिहार में बाढ़ की भयावह स्थिति मे नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के अनुपस्थिति के सवाल पर अभय कुमार सिंह ने कहा कि तेजस्वी यादव हरियाणा में अपने बहनोई के नॉमिनेशन में गए हुए थे, वे लगातार बिहार की स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं. साथ ही उन्होंने जदयू के झारखंड मे नीतीश मॉडल बनाने के सवाल पर तीखी आलोचना करते हुए कहा की नीतीश कुमार झारखंड को मुजफ्फरपुर शेल्टर होम जैसा या बिहार के भयावह बाढ़ की स्थिति के जैसा मॉडल देना चाहता है.

आपको बता दें कि हर शनिवार की भांति इस शनिवार को भी राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद से मिलने के लिए तीन नेता रांची के रिम्स में पहुंचे थे, जिसमे झारखण्ड के राजद अध्यक्ष अभय कुमार सिंह के अलावा राजद नेता सुभाष यादव और कांग्रेस नेता मुनेश्वर उरांव शामिल है. झारखण्ड राजद अध्यक्ष ने कहा कि नवरात्रि की बधाई देने वे सभी लालू यादव से मिलने पहुंचे थे.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*