रांची: धुर्वा डैम में डूबने से दो लड़कों की मौत, एक महीने में पांच लोगों की जा चुकी है जान

प्रतीकात्मक तस्वीर

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: झारखंड की राजधानी रांची से एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां धुर्वा डैम में डूबने से दो मासूमों की मौत हो गई है.  दरअसल नगड़ी और धुर्वा थाना क्षेत्र में पड़ने वाले विशाल हटिया डैम में इस माह डूबने की घटना में अब तक 5 युवक की मौत हो गई. सोमवार को धुर्वा डैम में डूबने से दो लड़के की मौत हो गई. धुर्वा साइड 5 के रहने वाले पीयूष कुमार और आदित्य कुमार की डूबने से मौत हो गई.घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची एनडीआरएफ की टीम ने काफी मशक्कत के बाद दोनों लड़के के शव को गहरे पानी से निकाला. पुलिस ने दोनों लड़के के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

आपको बता दें कि सोमवार को तड़के जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले 5 छात्र डैम में नहाने के लिए गए . जिनमें पीयूष कुमार और आदित्य कुमार की नहाने के क्रम में डूबने से मौत हो गई . वही तीन और दोस्त किसी तरह जान बचाने में कामयाब हो पाए. डूबने की सूचना मिलने पर नगड़ी थाना क्षेत्र और एनडीआरएफ की टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर मशक्कत से दोनों शवों को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया गया है.



गौरतलब है कि नगड़ी और ध्रुवा थाना क्षेत्र में पड़ने वाले विशाल हटिया डैम में इस माह डूबने की घटना में अब तक 5 युवक की मौत हो गई। वहीं सोमवार को तड़के जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले 5 छात्र डैम में नहाने के लिए गए . जिनमें पीयूष कुमार और आदित्य कुमार की नहाने के क्रम में डूबने से मौत हो गई .धुर्वा साइड -5 के रहने वाले पीयूष कुमार और आदित्य कुमार अपने दोस्त हर्ष कुमार, आलोक उपाध्याय और अमन शेखर के साथ दो बाइक पर सवार होकर धुर्वा डैम नहाने गए थे.इसी दौरान सभी दोस्त पानी ने नहाने उतरे अचानक पीयूष कुमार और आदित्य कुमार गहरे पानी में चला गया