घोषवरी के उप मुखिया से मांगी थी रंगदारी, अब रंगदार खुद पहुंच गया है सलाखों केे पीछे

लाइव सिटीज, पटना : बख्तियारपुर का एक रंगदार पटना पुलिस के हत्थे चढ़ा है. पकड़े गए इस रंगदार ने घोषवरी पंचायत के उप मुखिया से रंगदारी मांगी थी. रंगदारी की रकम न देने पर उप मुखिया को जान से मारने की धमकी दी गई थी. गिरफ्तार अपराधी का नाम गोलू उर्फ कुंदन कुमार है. पुलिस की टीम ने इसे बख्तियारपुर ब्लॉक के पास से सोमवार की अहले सुबह गिरफ्तार किया. बताया जाता है कि गोलू किसी वारदात को अंजाम देने के लिए वहां अपने साथियों के साथ आया था. लेकिन पुलिस के कब्जे में​ सिर्फ गोलू ही आया है. पटना पुलिस को काफी दिनों से इसकी तलाश थी.

— 12 मार्च को किया था कंप्लेन
पुलिस की मानें तो उप मुखिया मनोज कुमार ने 12 मार्च को कंप्लेन किया था. अपने कंप्लेन में उप मुखिया ने बताया था कि क्षेत्र से काम कर घर लौटते वक्त अपराधी गोलू ने उनका रास्ता रोक लिया था. अपराधी ने अपने पास पिस्टल रखा था. पिस्टल का डर दिखा कर उनसे गोल्ड चेन लूट लिया था. इसके बाद 50 हजार रुपए की रंगदारी मांगी. रकम न देने पर जान से मारने की धमकी दी थी.
जनता को BJP पर है भरोसा, कर्नाटक में जल्द गिर जाएगी कांग्रेस-जेडीएस की सरकार
— पहले से दर्ज हैं कई एफआईआर

एसएसपी मनु महाराज के अनुसार गिरफ्तार किए गए गोलू के खिलाफ ये कोई पहला आपराधिक मामला नहीं है. उसके खिलाफ पहले से आधा दर्जन से अधिक आपराधिक केस दर्ज हैं. जिनमें रंगदारी, लूट और आर्म्स एक्ट के मामले शामिल हैं. गोलू के उपर पोक्सो एक्ट के तहत भी केस दर्ज है. लंबे वक्त से ये फरार चल रहा था.

Exclusive : #बिहारविधानपरिषद् के पूर्व सभापति #अवधेशनारायणसिंह ने माना, उनके सरकारी बंगले पर #एयरहोस्टेस और बेटों के बीच मारपीट हुई, अनकट वीडियो में सुनें पूरा कबूलनामा…

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*