रवीश कुमार बने दानापुर मंडल के नए अपर मंडल रेल प्रबंधक

लाइव सिटीज, पटना : रवीश कुमार ने आज दानापुर मंडल के नए अपर मंडल रेल प्रबंधक(इन्फ्रा) का पदभार संभाला लिया. उन्होंने यह पद निवृत्तमान अपर मंडल रेल प्रबंधक (इन्फ्रा) अतुल प्रियदर्शी से ग्रहण किया, जिनका स्थानांतरण पूर्व मध्य रेल, हाजीपुर के यांत्रिक विभाग में हुआ है.

ज्ञातव्य हो कि रवीश कुमार दानापुर मंडल में ज्वाईन करने से पहले हाजीपुर में चीफ मोटिव पावर इंजीनियर के पद पर कार्यरत थें. रवीश कुमार ने 1993 बैच के भारतीय रेल यांत्रिक सेवा के अधिकारी के रूप योगदान दिए हैं. आपने 1995-1996 में सफलतापूर्वक पर्वेक्षा अवधि पूरा करके सर्वप्रथम न्यु गुवाहाटी शेड में सहायक यांत्रिक अभियंता/डीजल के पद पर पदासीन हुए.

इसके पश्चात इन्होंने न्यू बोगाईगाँव, न्यू ज्लपाईगुड़ी, मालदा, कटिहार, लामडिंग मंडलों में भिन्न-भिन्न पदों पर कार्य करते हुए,उत्तर पूर्व रेलवे के ट्रेनिंग सेंटर में प्राचार्य(Principal)के पद पर भी कार्य कर चुके हैं. इन्होंने एडवांस मैनेजमेंट प्रोग्राम का प्रशिक्षण आईसीएलआईएफ, मलेशिया एवं आईएनएसइएडी, सिंगापुर से प्राप्त किया हुआ है.

ईद को लेकर पटना की सुरक्षा चाक चौबंद, पुलिस ने कई जगहों पर निकाला फ्लैग मार्च…देखें वीडियो में…

सुनिए…सुनिए, #आनंदकिशोर जी ! आपके #बिहारबोर्ड ने ऐसा रिजल्ट निकाला है कि किसी टॉपर को भी #दिल्लीयूनिवर्सिटी के टॉप-10 कॉलेजों में दाखिला नहीं मिलेगा,है न गजब, देखिए वीडियो….

ऑनलाइन रेल टिकट पर बीमा कंपनियों ने कमाए 37.14 करोड़, खर्च हुए सिर्फ 4.34 करोड़

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*