बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े राजद नेता को मारी गोली, बेटी को एग्जाम दिलाने जा रहे थे

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क(सुधांशु पाठक): बिहार में क्राइम में तेजी से वृद्धि हुई है. पुलिस के लिए अब अपराधियों की योजना को फेल करना किसी चुनौती से कम नहीं है. पुलिस चाहे कितने भी हथकंडे अपना ले लेकिन अपराधी आए दिन किसी ना किसी दूसरी घटना को अंजाम देने में सफल हो ही जाते हैं. हालिया वाकया बेगूसराय के वीरपुर थाना क्षेत्र के लतराही के पास का बताया जाता है. बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े वीरपुर पूर्वी पंचायत के पूर्व मुखिया और राजद नेता को गोली मारकर घायल कर दिया.

घटना सुबह 8- 9 बजे के बीच की बताई जा रही है. जानकारी के मुताबिक मुखिया अपनी बेटी को इंटर का एक्जाम दिलाने जा रहे थे तभी तीन बाइक पर सवार 6 अपराधियों ने उन पर फायरिंग शुरू कर दी. इसी दरम्यान उनके सीने में दो गोली लगी और वे घायल हो गए. घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से उन्हें इलाज के लिए बेगूसराय भेजा गया है जहां उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है. इधर अपराधियों की गिरफ्तारी के बाबत पुलिस जगह जगह रेड कर रही है साथ ही घटना के कारणों की पड़ताल में जुट गई है.

बताया जाता है कि पूर्व मुखिया सह राजद नेता रामकृपाल महतो अपने घर से मोटरसाइकिल पर बेटी को बैठाकर इंटर की परीक्षा दिलाने के लिए के लिए स्कूल ले जा रहे थे. इसी दरम्यान पहले से बाइक सवार दो अपराधियों ने लतराही के समीप रामकृपाल महतो को घेर लिया और उनके सीने में दो गोलियां  मार दी जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गए.

घायल अवस्था में राम कृपाल महतो को आनन-फानन में एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है जहां उनकी स्थिति चिंताजनक बनी हुई है. परिवारवालों का कहना है कि उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी.

मामले की जानकारी पुलिस को मिली जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की छानबीन में जुटी है. इस घटना से पूरे इलाके में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*