वैशाली लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशी डॉ. रघुवंश प्रसाद सिंह ने किया नामांकन

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क (विकास, अजीत): वैशाली लोकसभा महागठबंधन प्रत्याशी डॉ. रघुवंश प्रसाद सिंह ने समाहरणालय पहुंचकर नामांकन कर दिया है. बता दें कि रघुवंश प्रसाद ने डीएम के उपस्थिति में नामांकन किया. यह पूरी प्रक्रिया डीएम के सामने शुरू की गई. लोकसभा चुनाव को लेकर वैशाली लोकसभा क्षेत्र में राजनीतिक माहौल दिन पर दिन गर्म होती जा रही है. अब तक कई दिग्गजों ने अपनी राजनीतिक प्रतिष्ठा दांव पर नहीं लगाई है. अब तक 3 लोगों का नाम चर्चा में आया है. लेकिन देखना यह है कि किसको जीत और बधाईयां मिलती है.

लोकसभा क्षेत्र वैशाली चर्चित नेता जदयू एमएलसी दिनेश प्रसाद सिंह की पत्नी गायघाट पूर्व विधायक मीना देवी एनडीए के तरफ से अपनी उम्मीदवारी दे रही हैं. वहीं दूसरी तरफ महागठबंधन उम्मीदवार के रूप में राष्ट्रीय जनता दल के उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह अपनी उम्मीदवारी वैशाली लोकसभा से दे रहे हैं. इन दोनों लोग आज सोमवार के दिन अपना नामांकन का पर्चा दाखिल करेंगे.

वहीँ तीसरे मोर्चा के रूप में मुजफ्फरपुर के पारु में पिछले वर्षों बीडीओ के पद पर तैनात पूर्व बीडीओ रत्नेश उर्फ रत्नेशवर कुमार वैशाली लोकसभा क्षेत्र से निर्दलीय उम्मीदवार दे रहे हैं. जो 19 अप्रैल को नामांकन का पर्चा दाखिल करेंगे. इन तीनों लोगों का नाम क्षेत्र में चर्चा में है. यहां उमीदवारों की राजनीतिक प्रतिष्ठा दांव पर लगी हुई है.

वैशाली लोकसभा क्षेत्र के एनडीए उम्मीदवार वीणा देवी एवं महागठबंधन उमीदवार डॉ. रघुवंश प्रसाद सिंह ने समाहरणालय परिसर पहुंचकर अपना – अपना नामांकन का पर्चा दाखिल किया. इस दौरान दोनों ने एक दूसरे पर जमकर निशाना साधा. वैशाली के प्रसिद्ध गौतम बुद्ध स्थल को पर्यटन स्थल नहीं घोषित करवाने की बात वीणा देवी ने कही.

उन्होंने कहा कि चुनाव जीतने के बाद सबसे पहली प्राथमिकता विकास का मुद्दा होगा. वहीँ डॉ. रघुवंश प्रसाद सिंह ने एनडीए प्रत्याशी वीणा देवी धनबल का प्रयोग करने का आरोप लगाते हुए कहा कि बिहार में मोदी लहर कहीं नहीं है. बिहार से मोदी को इस बार जनता उखाड़ फेंकेगी. दोनों प्रत्याशियों ने जिलाधिकारी आलोक रंजन घोष के उपस्थिति में अपना- अपना नामांकन का पर्चा दाखिल किया. मौके पर उनके कई समर्थक मौजूद रहे.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*