शेखपुरा में भीषण सड़क हादसा, ट्रक ने बच्चे को रौंदा, मौके पर मौत

लाइव सिटीज डेस्क: अभी- अभी शेखपुरा में एक भीषण सड़क हादसा हुआ. ट्रक की चपेट में आने से बच्चे की मौत हो गयी. घटना सदर थाना क्षेत्र के टोटिया पहाड़ के पास का बताया जा रहा है. बता दें कि बच्चा सड़क पर खेलते- खेलते अचानक आ गया. इस कारण ट्रक के ड्राइवर ने अपना संतुलन खो दिया. इस बीच ट्रक की चपेट में आने से बच्चे की मौत हो गयी. इसके बाद पुलिस को इस घटना की सूचना दी गयी है. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

बता दें कि हादसे के बाद परिजनों में भारी आक्रोश देखने को मिल रहा है. परिजनों में पुलिस के प्रति काफी गुस्सा है. सड़क पर बच्चे के शव को लेकर बैठ गए. और मुआवजे की मांग करने लगे. इसके बाद पुलिस ने बहला फुसलाकर मामले को शांत कराया और बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.



वहीँ इधर ट्रक का ड्राइवर फरार बताया जा रहा है. पुलिस ड्राइवर के तलाश में जुटी हुई है. हादसा सदर थाना क्षेत्र के टोटीया पहाड़ के पास का बताया जा रहा है. वहीँ हादसे के बाद मृत बच्चे के परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल हो गया है. साथ ही इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है.

हादसा सुबह का बताया जा रहा है. सुबह घर के सभी लोग बैठ के साथ में चाय पी रहे थे. इसी बीच बच्चा खेलते- खेलते सड़क पर पहुंच गया. और अचानक सामने से एक तेज रफ़्तार ट्रक आ गया. जिसने बच्चे को रौंद डाला. और बच्चे की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. फिलहाल पुलिस चालक की खोजबीन में जुटी हुई है.