लाइव सिटीज डेस्क: अभी- अभी उत्तर प्रदेश के अयोध्या में सड़क हादसा हुआ है, जिसमें सीवान के चार लोगों की मौत हो गयी. वहीँ दो लोग गंभीर रूप घायल हुए हैं. घटना लखनऊ- गोरखपुर हाइवे का बताया जा रहा है. कहा जा रहा है कि रोडवेज बस और बोलेरो के बीच आमने-सामने टक्कर हो गई. दोनों में इतनी जबरदस्त टक्कर हुई कि बोलेरो के परखच्चे उड़ गए. इस हादसे में बोलेरो पर सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी. जबकि इस हादसे में दो लोगों के घायल होने की बात भी सामने आ रही है.

घटना के बाद पुलिस को जानकारी दी गयी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों घायलों को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवा दिया है. मरने वाले सारे लोग बिहार के सीवान जिले के बताये जा रहे हैं.

घटना सुबह 3:30 बजे सुबह की बताई जा रही है. सूचना के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने क्रेन की मदद बोलेरो का रेस्क्यू किया. इसके बाद बोलेरो से चार डेड बॉडी निकाली गई. पुलिस ने बताया कि बोलेरो सवार बिहार के सीवान जिले से अमेठी जगदीशपुर जा रहे थे. वहीं, कैंट डिपो की बस गोरखपुर जा रही थी.

मिली जानकारी के अनुसार सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, पुलिस ने मामला दर्द कर हादसे की जांच शुरू कर दी. सड़क हादसे में मरने वाले सभी लोग सीवान जिले के रहने वाले हैं. सभी अमेठी जगदीशपुर जा रहे थे.