टूर पर ले जा रही स्कूल बस दुर्घटनाग्रस्त, 30 बच्चे समेत एक शिक्षक हुए घायल

एएनएमसीएच में इलाज कराते हुए घायल बच्चे और शिक्षक

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क:  अभी- अभी खबर आ रही है कि गया जिले के गेहलोर के पास बच्चों से भरी बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई. बंशी बीघा ओपी के पास हुए इस हादसे में बच्चों को काफी चोटें आई हैं. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और इन सबको गया के एएनएमसीएच में भर्ती करवाया गया जहां इनका इलाज करवाया जा रहा है. बस में सवार 30 बच्चों और एक शिक्षक को काफी चोटें आई हैं. हालांकि अस्पताल के उपाधीक्षक ने सभी घायलों को खतरे से बाहर बताया है.

शिक्षकों और छात्रों ने बताया कि बस ड्राइवर शराब के नशे में था. यही वजह थी कि वह तेज रफ्तार से चला बस चला रहा थाच जिससे बस गेहलोर घाटी के पास अचानक पलट गई.

सासाराम से बच्चों को टूर पर ले जा रही बस गया के गेहलोर में बंशी बीघा ओपी के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई. दुर्घटना की सूचना पाकर गया पुलिस पहुंची और सभी को अस्पताल में भर्ती करवाया.

शुक्रवार की शाम सात बजे बस सासाराम से रवाना हुई थी जो राजगीर, बोधगया, नालंदा और पावापुरी सहित कई स्थानों पर टूर के लिए जा रही थी. सभी 30 घायल बच्चों और एक शिक्षक को गया के एएनएमसीएच में भर्ती करवाया गया. अस्पताल के उपाधीक्षक ने सभी बच्चों और शिक्षक को खतरे से बाहर बताया. एएनएमसीएच के उपाध्यक्ष ने बच्चों को बेहतर इलाज देने का वादा किया और कोई त्रुटि नहीं होने की बात कही.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*