लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बीजेपी से नाराज़ चल रहे पटना साहिब सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ( Shatrughan Sinha) कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं. बीजेपी ने शत्रुघ्न सिन्हा को हाशिए पर डाल रखा है. खबर आ रही है कि होली की बाद 22 मार्च को बीजेपी छोड़ कांग्रेस में शामिल होंगे. महागठबंधन की एक संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान शत्रु कांग्रेस का ‘हाथ’ थामेंगे.

खबर के अनुसार सीट शेयरिंग को लेकर महागठबंधन में जो खींचतान चल रही थी. उसको सुलझाने में शत्रुघ्न सिन्हा ने बड़ी भूमिका निभाई है. कहा यह भी जा रहा है कि उनकी मध्यस्था के कारण ही राजद और कांग्रेस के बीच सीटों को लेकर सहमति बन पाई है. वहीं, चर्चा यह भी चल रही है कि पटना साहिब से शत्रुघ्न सिन्हा कांग्रेस के उम्मीदवार होंगे.

ये भी पढ़ें : बिहार के सांसदों का 5 सालों में कितना बढ़ा वेतन, टॉप पर शत्रुघ्न, देखें पूरी लिस्ट…

गौरतलब हो कि 7 मार्च को शत्रुघ्न सिन्हा ने राबड़ी देवी और तेजस्वी यादव से मिलकर बीजेपी छोड़ने के साफ संकेत दिए थे. मिलने के बाद उन्होंने पत्रकारों से कहा था कि वे जल्द बीजेपी के रास्ते से जुदा होंगे. सांसद ने कहा कि जल्द ही कोई फैसला लूँगा. बीजेपी स्कूटर पार्टी है. दिल्ली चुनाव में यह दिख गया था.

उन्होंने आगे कहा था कि अभी तक मैं पार्टी छोड़ा नही हुं . मुझे बहुत दुःख के साथ कहना पड़ रहा है कि यह जो रैली हुई है. यह रैली पार्टी की दूसरी रैलियों से भी अच्छा नही था. मैं होता तो चार चांद नहीं तो कम से कम तस्वीरे कुछ और होती. यह विपक्षी भी अपने होते है किसी ना किसी के रिश्तेदार ही है. उन्होंने जाते जाते कहा था कि अभी बहुत गुत्थी बाकी है.

देखें वीडियो –