यात्रीगण कृपया ध्यान दें! 8 दिसंबर से बिहिया स्टेशन पर भी रुकेगी श्रमजीवी एक्सप्रेस

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहिया वासियों को एक अच्छी सुविधा मिलने जा रही है. बता दें यह सुविधा अब दिल्ली आने-जाने में बहुत मदद करेगी. जी हां, अब यहां पर भी आप आराम से ट्रेन पकड़ सकते हैं. कल यानी 8 दिसंबर से बिहिया स्टेशन पर भी रुकेगी श्रमजीवी एक्सप्रेस.  पूर्व मध्य रेलवे ने इस संबंध में ट्वीट कर जानकारी दी है. इसके मुताबिक 12391 अप और 12392 डाउन श्रमजीवी एक्सप्रेस का दानापुर मंडल के बिहिया स्टेशन पर आठ दिसंबर, 2018 से ठहराव शुरू हो जायेगा.

बता दें श्रमजीवी एक्सप्रेस के बिहिया में ठहराव से बिहिया और आसपास के लोगों को दिल्ली आने-जाने की सुविधा में बढ़ोतरी होगी. श्रमजीवी एक्सप्रेस का बिहिया स्टेशन पर ठहराव दो मिनट का दिया गया है. दिल्ली जाने के लिए 12391 अप श्रमजीवी एक्सप्रेस दिन में 11:42 बजे पहुंचेगी और 11:44 बजे प्रस्थान करेगी.

वहीं, दिल्ली से आने के दौरान 12392 डाउन श्रमजीवी एक्सप्रेस 05:46 बजे बिहिया स्टेशन पहुंचेगी और 05:48 में प्रस्थान करेगी.

मिल रही जानकारी के अनुसार 8 दिसंबर को श्रमजीवी एक्सप्रेस के ठहराव के बाद बिहिया स्टेशन से ऊर्जा मंत्री झंडा दिखाकर ट्रेन को आगे के लिए रवाना करेंगे. उसी दिन बिहिया स्टेशन पर बनने वाले फुट ओवरब्रिज का शिलान्यास भी होगा.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*