लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर राजनीतिक पार्टियों में आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है. वहीं इसको लेकर जोड़तोड़ की भी राजनीतिक जारी है. आपको बता दें कि उपेंद्र कुशवाहा को लेकर महागठबंधन के नेता तरह- तरह के बयान दे रहे हैं. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव दिल्ली के लिए रवाना हो गये हैं. उनके साथ राजद के वरिष्ठ नेता सह सांसद जय प्रकाश नारायण यादव भी दिल्ली जा रहे हैं. एयरपोर्ट पर उपेद्र कुशवाहा के बारे में पूछे गये सवाल पर तेजस्वी यादव ने कहा कि बैठक के बाद ही कुछ भी बताएंगे.

बता दें कि लोकसभा चुनाव में सीट शेयरिंग को लेकर दिल्ली में महागठबंधन की बैठक हो सकती है. इसी को लेकर तेजस्वी दिल्ली गये हैं. दरअसल, लोकसभा चुनाव को नजदीक आता देख सभी पार्टियों में सीट शेयरिंग को लेकर बेचैनी बढ़ती जा रही है.

दरअसल, बिहार में आगामी लोकसभा चुनाव के लिये सीट शेयरिंग को लेकर सभी पार्टियों में हलचल तेज हो गई है. एक तरफ एनडीए के सहयोगी उपेंद्र कुशवाहा बीजेपी और जदयू से नाराज चल रहे हैं तो दूसरी तरफ महागठबंधन उन्हें अपने में शामिल करने के लिये बिल्कुल तैयार बैठा है. ऐसा में अब देखना ये होगा कि उपेंद्र कुशवाहा किस तरफ झुकते हैं, क्योंकि उन्हें अभी तक भाजपा की तरफ से अच्छे संकेत मिलते नहीं दिख रहे.

वहीं पूर्व सीएम जीतनराम मांझी ने उपेंद्र कुशवाहा मामले पर कहा कि उनको दो महीना पहले ही ठोस कदम उठा लेना चाहिए था. लोगों को कभी दो नाव की सवारी नहीं करनी चाहिए. इससे गिरने की संभावना अधिक हो जाती है.