कॉलेज ऑफ कॉमर्स में थाना की स्‍थापना की मांग को लेकर जन अधिकार छात्र परिषद ने किया प्रदर्शन

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: जन अधिकार छात्र परिषद के वरीय प्रदेश उपाध्यक्ष सह छात्र संघ अध्यक्ष (कॉलेज ऑफ कॉमर्स साइंस एंड आर्ट्स) विकास बॉक्सर के नेतृत्व में आज जन अधिकार छात्र परिषद के कार्यकर्ताओं ने छात्रों के साथ मिलकर कॉलेज कैंपस में छात्र-छात्राओं की सुरक्षा के लिए पुरुष एवं महिला थाना लाने की मांग को लेकर जोरदार प्रदर्शन किया.

इस दौरान छात्र संघ अध्यक्ष विकास यादव ने कहा कि पाटलिपुत्र विश्वविद्यालय के कुलपति महोदय  बिल्कुल बेफिक्र बैठे हैं. उन्हें कॉलेज एवं छात्र छात्राओं की सुरक्षा कि ना तो कोई परवाह है और ना ही गिरती हुई शिक्षा व्यवस्था की. आये दिन कॉलेज कैंपस में छात्राओं के साथ छेड़खानी एवं छात्रों के साथ मारपीट की जाती है. इन सब का जवाबदेही कौन लेगा ?

उन्‍होंने कहा कि इन सभी असामाजिक तत्वों को मद्देनजर रखते हुए पाटलिपुत्र विश्वविद्यालय के तमाम कॉलेजों  में थाना लाना अत्यंत आवश्यक है. जन अधिकार छात्र परिषद के सभी साथियों ने एवं कॉलेज ऑफ कॉमर्स के सभी छात्रों ने पहले कॉलेज के मुख्य द्वार पर पाटलिपुत्र विवि प्रशासन, कॉलेज प्रशासन एवं पाटलिपुत्र विवि के कुलपति के खिलाफ नारेबाजी की. उसके बाद वे लगभग 3 घंटे तक कंकड़बाग मुख्य मार्ग पर धरना प्रदर्शन करते हुए सड़क जाम करके नारेबाजी की.

छात्रों के उग्र प्रदर्शन को देखते हुए पत्रकार नगर थाना प्रभारी एवं कॉलेज ऑफ कॉमर्स के प्रधानाचार्य छात्रों के बीच उपस्थित हुए. छात्रों के बीच हुए घटना को पूरी तरह सुनने के बाद उन्होंने छात्रों को लिखित तौर पर यह आश्वासन दिया कि 22 नवंबर से कॉलेज परिसर में गस्ती बल की तैनाती की जाएगी .

मौके पर कॉलेज ऑफ कॉमर्स छात्र संघ के संयुक्त सचिव अमित पाठक और जन अधिकार छात्र परिषद के विक्की कुमार, कुणाल आनंद ,अमृत सिंह ,ओम शर्मा आमिर ,आकाश एवं कॉलेज ऑफ कॉमर्स के सैकड़ो छात्र मौजूद थे .

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*