लंबे वक्त के बाद प्रकट हुए तेजप्रताप, बोले – नहीं लूंगा तलाक की अर्जी वापस

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव अपनी पत्नी को तलाक देने की अर्जी की सुनवाई को लेकर पटना के सिविल कोर्ट पहुंच चुके हैं. बताया जा रहा है कि बंद कमरे में तलाक की अर्जी पर सुनवाई हो रही है. वही इस दौरान तेजप्रताप यादव ने मीडिया के सामने कहा कि उन्होंने अर्जी वापस नहीं ली है. खबर आ रही है कि तेजप्रताप कोर्ट रुम में सुनवाई के बाद कोर्ट से वापस निकल गए हैं.

अगली सुनवाई 8 दिसंबर को

पटना सिविल कोर्ट से आ रही जानकारी के अनुसार आज पटना सिविल कोर्ट में लालू यादव के बेटे तेजप्रताप यादव द्वारा दायर तलाक की अर्जी पर सुनवाई हुई. इस दौरान कई दिनों से बिहार से बाहर रहे तेजप्रताप यादव भी आज पटना कोर्ट पहुंचे और बंद कमरे में सुनवाई में भाग लिया. इस दौरान कोर्ट परिसर मे मौजूद मीडिया के सवालों के जवाब में तेजप्रताप यादव ने कहा कि मै भला तलाक की अर्जी क्यों वापस लूंंगा. उन्होंने कहा कि हमारा फैसला अटल है ओर हम अपनी अर्जी वापस नहीं ले रहे हैं.

वही इस मामले में पटना सिविल कोर्ट से आ रही जानकारी के अनुसार तेजप्रताप की तलाक की अर्जी पर आज की सुनवाई पूरी हो चुकी है. सुनवाई कर रहे परिवार व्यवहार न्यायालय के प्रिंसिपल जज उमाशंकर द्विवेदी ने नेक्स्ट हियरिंग की डेट दे ​दी गर्इ् है. कोर्ट ने इस मामले में अगली सुनवाई की डेट 8 जनवरी कोर्ट ने तय की है. वही इस मामले में कार्ट की ओर से तेजप्रताप की पत्नी ऐश्वर्या राय को नोटिस भी जारी कर दिया गया है.

आपको बताते चले कि तेजप्रताप ने अपनी पत्नी से तलाक को लेकर कोर्ट में अर्जी दी थी. इस अर्जी के बाद से ही तेजप्रताप गायब थे. रांची में पिता लालू से मिलने के बाद बिहार लौटते समय तेजप्रताप गायब हो गए. इसबीच कभी उनके दिल्ली और कभी बनारस जाने की बात सामने आती रही. लेकिन आज सुनवाई के दौरान वे पटना पहुंचे. बता दे कि दोनों की शादी हुए अभी 6 महीने भी नहीं हुए हैं. तेजप्रताप की अर्जी के बाद से ही दोनों परिवारो में हलचल मची हुई है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*