हाथ में गीता लेकर बोले तेजप्रताप – वृंदावन से लिया है ज्ञान, 2019 -20 में लड़ेंगे महाभारत

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव आज अचानक से प्रकट हुए. इस दौरान वे एक दम एक्शन मोड में दिखे. उनका ये एक्शन मोड तलाक वाले मामले को लकर नहीं बल्की राजद को लेकर अपनी राजनीतिक जिम्मेदारी के लिए दिखा. तेजप्रताप यादव आज अचानक से आरजेडी के दफ्तर पहुंचे और राजद कार्यकताओं से मुलाकात की. उन्होंने इस दौरान डीएसएस और राजद छात्र के कार्यकर्ताओं संग मीटिंग भी की.

गांधी मैदान में होगी बड़ी रैली

मीटिंग के बाद बाहर आए तेजप्रताप यादव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि जल्द ही पटना के गांधी मैदान में वे एक बड़ी रैली करने जा रहे हैं. तेजप्रताप ने कहा की इसी रैली को लेकर वे अभी डीएसएस और राजद छात्र के युवाओं के संग बैठक कर रहे थे. तेजप्रताप यादव ने आगे कहा कि यह एक बहुत बड़ी रैली होगी जिसमें बिहार से लाखों की संख्या में युवाओं की भीड़ गांधी मैदान में उमड़ेगी.

तेजप्रताप ने इस रैली को लेकर अभी तक कोई भी डेट का जिक्र नहीं किया. उन्होंने कहा कि अभी इस रैली का कोई डेट तय नहीं हुआ है. उन्होंने कहा कि उनकी इस रैली में नेताप्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के अलावा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी और सपा प्रमुख अखिलेश यादव भी शामिल होगे, क्यों कि यह युवा है.

वहीं इस दौरान जब तेजप्रताप लौटने लगे तो उन्होंने हाथ में भागवत गीता दिखाते हुए यह संदेश दिया की 2019 लोकसभा का चुनाव महाभारत के रण की तरह ही होगा.  तेजप्रताप यादव ने कहा कि 2019 और 2020 का चुनाव अब भागवत गीता के तर्ज पर होगा. तेजप्रताप ने कहा कि बहुत दिनों का गैप हो गया था. उसी को पूरा करने ओर युवाओं को एक जुट करने के लिए आज बैठक की है. उन्होंने कहा वे युवाओं को एकजुट करके लालू यादव के नेतृत्व में 2019 और 2019 का चुनाव लड़ेगे.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*