गोपालगंज: ट्रैक्टर और फॉर्च्यूनर कार में भिड़ंत, ट्रैक्टर चालक को बांधकर जिंदा जलाया

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार के गोपालगंज में अहले सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया. घटना मोहम्मदपुर के भीम पुरवा गांव की बताई जा रही है. घटना में एनएच-28 पर ट्रैक्टर और फॉर्च्यूनर कार में आमने-सामने टक्कर हो गई है. इसके बाद फॉर्च्यूनर सवार लोगों ने ट्रैक्टर चालक को ट्रैक्टर सहित जिंदा जला दिया और फॉर्च्यूनर छोड़कर उस पर सवार लोग भाग निकले.

हालांकि, इस संबंध में पुलिस का कहना है कि ट्रैक्टर चालक को जिंदा जलाये जाने की घटना गलत है. ट्रैक्टर पलट जाने से आग लग गयी, जिससे चालक की मौत हो गयी.

जानकारी के मुताबिक, आज दोपहर करीब दो बजे मोहम्मदपुर के भीम पुरवा गांव निवासी चालक मनीष कुमार सिंह अपना ट्रैक्टर लेकर गोपालगंज से गन्ना गिराकर वापस आ रहा था. इसी बीच देवापुर के सामने देवापुर एनएच-28 पर अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर एक फॉर्च्यूनर गाड़ी से टकरा गया.

ग्रामीणों ने बताया कि  इंसानियत को शर्मसार करते हुए फॉर्च्यूनर सवार लोगों ने मनीष को ट्रैक्टर सहित जिंदा जला दिया. बाद में स्थानीय चौकीदार ने पुलिस को सूचना दी. इसके बाद बरौली थाना प्रभारी राकेश शर्मा दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मनीष को उठाकर पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज भेज दिया. इनके ट्रैक्टर पर ही गन्ना लादकर मनीष सासामुसा शुगर मिल गया था. गन्ना गिराकर वापस घर लौटने के दौरान यह घटना घटित हुई है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*