समस्तीपुर में बड़ा हादसा: राजकीय मेले में ट्रक पलटने से 4 लोगों की मौत, आक्रोशितों ने फूंका ट्रक

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: अभी – अभी बड़ी खबर आ रही है बिहार के समस्तीपुर से. जहां एक अनियंत्रित ट्रक के पलटने से 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, वहीँ इस हादसे में 6 लोगों के घायल होने की भी खबर है. इसके बाद सभी घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस हादसे से लोगों में इतना आक्रोश है कि लोगों ने ट्रक और बाइक में आग लगा दी है. मामला इतना बढ़ गया कि स्वास्थ्य कर्मी और प्रशासनिक कर्मियों के साथ मारपीट की भी नौबत आ गई.

आपको बता दें कि हादसा हलई ओपी थाना इलाके के इन्द्रबारा का बताया जा रहा है. लोगों ने उसके बाद पुलिस वाहन और अंचलाधिकारी के वाहन को सभी पूरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया है. साथ ही ग्रामीणों ने मेले में लगे पांच बाइक को भी आग के हवाले कर दिया. मृतकों में दो महिलाएं मुजफ्फरपुर की बताई जा रही है.

आपको बता दें कि शुक्रवार की देर रात करीब एक बजे यह घटना उस वक्त हुई जब राजकीय मेले में काफी भीड़ थी और कहीं से एक एक ट्रक मेले में पहुंच गया और असंतुलित हो गया. ड्राइवर का नियंत्रण ट्रक की स्टीयरिंग पर नहीं रहा और अनियंत्रित हालत में ट्रक ने चार लोगों को अपनी चपेट में ले लिया.

मृतकों में से दो महिलाओं की पहचान मुजफ्फरपुर जिले के कांटी मधुबन निवासी टुनटुन की पत्नी रीना देवी व कुमहरबन्नी निवासी शैल देवी के रूप में हुई है. दो अन्य मृतकों को रात में ही परिजन लेकर चले गए. मौत की सूचना फैलते ही मेले में अफरातफरी की स्थिति पैदा हो गई.