बिहार: छपरा में सड़क हादसे में पति समेत शिक्षिका की मौत, हाइवा ने 2 मजदूरों को रौंदा

लाइव सिटीज डेस्क: बिहार में इन दिनों सड़क हादसे में बहुत वृद्धि हुई है. हालिया वाकया है छपरा के मकेर थाना इलाके का. जहां सड़क हादसे में पति समेत शिक्षिका की मौत हो गयी है. घटना मकेर थाना के अस्पताल चौक बाईपास का बताया जा रहा है. मामले में पुलिस को जानकारी दी गयी. पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया है. बताया जा रहा है कि दोनों बाइक से कहीं जा रहे थे. इसी बीच सामने से अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. जिसमें दोनों की मौत हो गयी.

दूसरी घटना है पालीगंज की. जहां अनियंत्रित हाइवा ने 2 मजदूरों को रौंद डाला. इस हादसे में एक मजदूर की मौत हो गयी. वहीँ दूसरा घायल हो गया. बता दें कि इलाज के लिए घायल मजदूर को पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि घटना मगर थाना क्षेत्र के निरखपुर टोला की बताई जा रही है.

बता दें कि दोनों ही घटना में कुल 3 लोगों की मौत हो गयी है. पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया है. इधर इलाके में दहशत है और परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल हो गया है. बता दें कि पुलिस ने मामले में संज्ञान लेते जांच शुरू कर दी है. फिलहाल हाइवा का ड्राइवर फरार है.

पहली घटना है छपरा की जहां सड़क हादसे में पति समेत शिक्षिका की मौत हो गयी है. वहीँ दूसरी घटना है पालीगंज की जहां एक हाइवा ने 2 मजदूरों को रौंद डाला. दोनों ही घटनाओं में शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. फिलहाल मामले की जांच हो रही है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*