TET 2011 फर्जीवाड़े में मनु महाराज ने बनाई SIT, BSEB के 2 कर्मी हुए अरेस्ट

ANAND-MANU

लाइव सिटीज, अमित जायसवाल और अक्षय आनंद : बिहार स्कूल एग्जामिनेशन बोर्ड (BSEB) में बोर्ड अध्यक्ष आनंद किशोर और पटना के एसएसपी मनु महाराज ने संयुक्त प्रेस कांफ्रेंस की. प्रेस कांफ्रेंस में आनंद किशोर ने बताया कि टीईटी परीक्षा 2011 में फर्जी तरीके से अभ्यर्थियों को पास करने के मामले में बोर्ड के 3 कर्मियों पर FIR दर्ज कराया गया था. जिसमें दो कर्मी जटा शंकर मिश्र (सहायक) एवं अमितेश कुमार (कंप्यूटर ऑपरेटर) को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

बोर्ड के अध्यक्ष ने बताया कि बोर्ड के पदचर रंजीत की गिरफ्तारी पुलिस जल्द कर लेगी. उन्होंने कहा कि अभी तक 16 अभ्यर्थियों के दोषी होने का मामला प्रकाश में आया है. इसमें से 3 महिला शिक्षक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

इस मामले में और जानकारी देने के लिए बोर्ड ऑफिस में मौजूद रहे पटना के एसएसपी मनु महाराज ने कहा कि इस मामले में एसआईटी का गठन हुआ है. एसआईटी का नेतृत्व पटना के सिटी एसपी डी. अमरकेश करेंगे. मनु महाराज ने बताया कि जांच में बोर्ड के और भी लोगों के नाम का खुलासा होगा. उन्होंने कहा कि इसकी जानकारी गिरफ्तारी के बाद दी जाएगी.

मैट्रिक और इंटर के छात्रों को मिली मोहलत, बिहार बोर्ड ने बढ़ाये रजिस्ट्रेशन फीस जमा करने के डेट्स

नितिन गडकरी के निशाने पर फिर नीतीश सरकार, बोले- बिहार के रवैये से परेशान हूं मैं

बिहार की बात में जानिये राजद कब लाएगा नीतीश सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव, साथ में मुजफ्फरपुर बालिका गृह मामले में बड़ा खुलासा भी….

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*