लाइव सिटीज डेस्क: अभी-अभी जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है. जहां मुजफ्फरपुर शहीद खुदीराम बोस केन्द्रीय कारा में एक कैदी की इलाज के दौरान मौत हो गई. सहिदुर रहमान उर्फ बब्बू की बुधवार की अहले सुबह मौत हो गयी. बता दें कि कैदी को 16 अक्टूबर 2018 को शहीद खुदीराम बोस सेंट्रल जेल भेजा गया था. कैदी जिले के कटरा थाना क्षेत्र के बंधपूरा गांव का रहने वाला था.

जानकारी के अनुसार, जिले के कटरा थाना क्षेत्र के बंदपुरा गांव निवासी बब्बू छेड़छाड़ के मामले में पिछले एक वर्ष से जेल में सजा काट रहा था. जेल अधीक्षक राजीव कुमार ने कैदी की मौत की पुष्टि करते हुए बताया है कि कैदी देर रात हार्ट अटैक आने के बाद जेल प्रशासन द्वारा SKMCH  इलाज के लिए ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने किया मृत घोषित.

बता दें कि घटना के संबंध में मृतक के परिजनों ने जेल प्रशासन पर आरोप लगाते हुए बताया कि सही समय पर इलाज नहीं उपलब्ध कराने के कारण बब्बू की मौत हुई है. इसके लिए जेल प्रशासन जिम्मेवार है. वहीं, जेल के पुलिस कर्मी ने बताया कि मंगलवार की आधी रात करीब एक बजे बिगड़ गयी. आनन फानन में जेल के डॉक्टरों के पास ले जाया गया, जहां से पीड़ित को एसकेएमसीएच रेफर कर दिया गया. इसके बाद एसकेएमसीएच में इलाज के दौरान बब्बू की मौत हो गयी.