कल दिल्ली से पटना लौट उपेंद्र कुशवाहा ले सकते हैं बड़ा फैसला

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार एनडीए में सीटों के बटवारें को लेकर पेंच फंसा हुआ है. उपेन्द्र कुशवाहा एक बार फिर से दिल्ली में अमित शाह से मुलाकात के लिए पहुंचे तो हैं पर अभी तक उनकी मुलाकात नहीं हो सकी है. इसलिए उपेंद्र कुशवाहा दिल्ली गए हुए है. वहां पत्रकारों से बात करते हुए कुशवाहा ने कहा कि शनिवार पटना में रालोसपा की राष्ट्रीय कार्यकारणी बैठक में सीट शेयरिंग को लेकर बातचीत होगी. क्यूंकि भाजपा की तरफ से इस मामले में देरी हो रही है.

राष्ट्रीय कार्यकारणी बैठक पर रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने कहा, ‘देखीय मुख्य रूप से दो तीन विषय पर बात होंगी. पहला सीट शेयरिंग पर अभी तक बातचीत नहीं हुई है. बिहार NDA में काफी गतिरोध चल रहा है इसको देखते हुए सीट शेयरिंग पर अपने साथीयों से चर्चा करेंगे.’

उन्होंने आगे कहा कि नीतीश कुमार ने जिस तरह से बयान दिया और मुझे नीच कहा. नीतीश के इस बयान से पार्टी के साथ-साथ जनता भी आहत है. इस मामले पर मेरी पार्टी ने नीतीश कुमार से कई बार कहा है कि उनको सार्वजनिक रूप से माफ़ी मांगनी चाहिए. यह भी एक मुद्दा है जिस पर हमलोग बात करेंगे. बाकि पार्टी के कार्यक्रम पर बात होगी.

राष्ट्रीय महासचिव सह प्रवक्ता माधव आनंद ने कहा कि मुलाकात के बाद उपेंद्र कुशवाहा दिल्ली से पटना के लिये रवाना हो जायेंगे. क्योंकि शनिवार को पटना में रालोसपा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक है. इसके साथ ही उन्होंने जदयू पर जमकर निशाना साधा और कहा कि जदयू से हमारी पार्टी का गठबंधन नहीं है. हमारी पार्टी बीजेपी के साथ जुड़ी हुई है. इस दौरान उन्होंने जदयू को दलबदलू पार्टी करार दिया.

आपको बता दे कि कल पटना में रालोसपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक होनी है. ऐसे में कल कुशवाहा का पटना लौटना हर हाल में जरुरी है. वहीं कुशवाहा जिस मकसद से दिल्ली गए थे वो अभी तक पूरा नहीं हो सका है. कुशवाहा पूरी कोशिश कर रहे हैं कि आज रात तक भी उनकी मुलाकात अमित शाह से हो जाए. वहीँ आज भी उनकी मुलाकात नहीं होने को लेकर कयासे लग रहीं है.