औरंगाबाद में खुला शिवांश होम डेकोर, होम इंटीरियर के लिए मिलेंगे वर्ल्ड क्लास प्रोडक्ट

लाइव सिटीज डेस्क : वास्तु विहार के एक और वेंचर ‘फाइनल टच’ ने बिहार के औरंगाबाद में अपनी और एक शाखा “शिवांश होम डेकोर” का भव्य शुभारंभ किया. रविवार 13 मई  को शिवांश होम डेकोर का शुभारंभ किया गया, यह नगर थाना के सामने, फोर स्टार कॉम्पलेक्स, युनाईटेड बैंक के उपर स्थित है. इसका उद्घाटन अलखदेव सिंह ने किया. इस अवसर पर फ्रेंचाइजी एवं इस दुकान के ऑनर विजय गुप्ता भी उपस्थित रहे. बहुत सारे गणमान्य़ लोगों की उपस्थिति भी इस अवसर पर सराहनीय रही.

फाइनल टच के सीईओ राहुल जायसवाल एवं जावेद अख्तर अपनी पूरी टीम के साथ उपस्थित रहे और लोगों को विभिन्न प्रकार के प्रोडक्ट के बारे में जानकारी देते रहे. इस अवसर पर स्थानीय लोगों में खासी जिज्ञासा रही. बता दें कि यहां विभिन्न प्रकार के विश्वस्तरीय प्रोडक्ट उचित कीमतों में मिल रहे हैं.

ज्ञात हो कि “फाइनल टच’ वास्तु विहार का एक और विंग है जिसमें घर के साज-सज्जा के तमाम चीजों का समावेश है, जो किसी के घर के इंटीरियर को वास्तु शास्त्र के अनुसार एक नया लुक देता है. यहां गृह-सज्जा से संबंधित तमाम चीजों की पूरी श्रृंखला उपलब्ध है. “फाईनल टच’ के कई शाखाएं पहले से ही झारखंड के शहरों के लोगों की गृह-सज्जा में चार चांद लगा रही है. गया में यह पहली ब्रांच है. जिससे नगरवासियों को विश्वप्रसिद्ध होम डेकोर के आइटम के लिए दूसरे शहरों की ओर रूख नहीं करना पड़ेगा.

बिहार में कई जिला एवं सत्र न्यायाधीश का ट्रांसफर और प्रोमोशन, देखें लिस्ट

यहां पर उपलब्ध चीजें आम आम मार्केट के रेट से करीब 30 प्रतिशत कम दर पर उपलब्ध है, जो मलेशिया, चीन एवं अन्य कई देशों से सीधे मंगाई जाती है और ग्राहकों को डायरेक्ट दी जाती है. यहां फर्नीचर, होम डेकोर, घड़ियां, विभिन्न प्रकार के वॉल पेपर, टाइल्स, लोहे के आधूनिक दरवाजे, कमोड, वेसिन, ग्लास वेयर एवं और भी कई तरह के अत्याधुनिक आइटम उपलब्ध हैं.

कर्नाटक चुनाव को लेकर बिहार कांग्रेस के कार्यवाहक अध्यक्ष कौकब कादरी बीजेपी को बहुत कुछ तीखा सुना गए हैं…देखें वीडियो में…

इस अवसर पर मां मंगला डेकोर के रंजीत श्रीवास्तव एवं “फाइनल टच’ के सीईओ विकास सिंह ने बताया कि कंपनी कौशल विकास कार्यक्रम भी चलाती हैं, जिसमें वह अकुशल लोगों को अपने यहां फर्नीचर से संबंधित रोजगार देकर उन्हें कुशल कारीगर बनाती हैं. साथ ही यह ज्ञात हो कि इसमें ग्राहकों की भी भागीदारी होती है, जब भी वे हमारे किसी भी प्रोडक्ट को खरीदते हैं तो वे अप्रत्यक्ष रूप से किसी को रोजगार भी दे रहे होते हैं. इससे भारत विकास, समृद्धि और निर्माण में नये आयाम गढ़ेगा. “फाइनल टच’ अपने फ्रेचांईजी का लगातार विस्तार कर रहा है. जो बिहार, झारखंड, बंगाल, उड़ीसा एवं उत्तर प्रदेश के लोगों के लिए है, और काफी कम दर पर लगभग 2000 वर्गफीट जगह रहने पर ये शोरूम खोल सकते हैं.

About Ranjeet Jha 2861 Articles
I am Ranjeet Jha (पत्रकार)

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*