सड़क निर्माण को लेकर ग्रामीणों ने की CM से शिकायत, नीतीश ने कहा – बस नाम बता दो

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पटना से नालंदा जा रहे थे. मुख्यमंत्री का यह यात्रा सड़क मार्ग से था. इसी दौरान पटना जिले के दनियावां में अचानक से पहुंच गए. जहां ग्रामीणों ने सड़क निर्माण कार्य में धांधली की बात बताई. वहीं ग्रामीणों ने अधिकारीयों द्वारा दबंगई का शिकायत भी मुख्यमंत्री से किया.

खबर के अनुसार नीतीश कुमार नालंदा जा रहे थे, तभी CM नीतीश गाड़ी से उतरकर बिहटा-सरमेर स्टेट हाइवे – 78 का निरक्षण करने लगे. इसी दौरान वे दनियावां गांव पहुंचे. इस गांव में लगभग एक महीने से नेशनल हाइवे-30A का निर्माण कार्य बंद है. इस सबंध में नीतीश कुमार ने ग्रामीणों से बातचीत की. जहां ग्रामीणों ने बताया कि अधिकारी सड़क निर्णाण के बदले 2 प्रतिशत टैक्स मांगते हैं.

शिकायत सुनते ही मुख्यमंत्री गुस्से से लाल पीला हो गए. उन्होंने कहा कि उस अधिकारी का आपलोग नाम बताए जो आपसे पैसे मांगता है. सीएम ने कहा कि इस मामले की जांच की जाएगी और दोषी लोगों के खिलाफ जल्द कार्रवाई की जाएगी. बता दें कि सीएम नेशनल हाइवे और रेलवे अधिकारियों तथा किसानों से बातचीत करते हुए पटना से नालंदा चले हे गाएं.

वहीं, किसानों ने मुख्यमंत्री से उचित मुआवजा नहीं मिलने का भी शिकायत किया. उचित मुआवजा के लिए किसानों ने सीएम से गुहार लगाई. गुहार को सुनते हुए नीतीश कुमार ने सभी अधिकारीयों को निर्देश देते हुए कहा कि सभी शिकायतों का आपलोग जल्द से जल्द निपटारा करें.

About परमबीर सिंह 1792 Articles
राजनीति, क्राइम और खेलकूद....

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*