वैशाली: नशीला पदार्थ खिलाकर महिला से गैंगरेप, सभी आरोपी फरार

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है. अपराधियों के सामने पुलिस बेबस नजर आ रही है. बिहार में महिलाएँ सेफ महसूस नहीं कर रही हैं. ताजा मामला वैशाली जिले का है. जहां एक महिला के साथ गैंगरेप हुआ है. 4 हैवानों ने मिलकर बलात्कार की घटना को अंजाम दिया. बदमाशों ने महिला का अश्लील वीडियो बनाकर उसे जान से मारने की धमकी दी. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

पीड़िता ने बताया कि आरोपी शख्स उसे हाजीपुर ले जाने के बहाने इमादपुर और भगवानपुर गांव के बीच एक कमरे में ले गया. वहां उसने अपने तीन और दोस्तों को बुला लिया. फिर उसे लड्डू में मिलकर नशीला पदार्थ खिला दिया. उसके बाद उन्होंने हैवानियत की और इसका वीडियो भी बना लिया.



पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपी उसे हाजीपुर ले जाने के बहाने इमादपुर और भगवानपुर गांव के बीच एक घर में ले गया. वहां उसने अपने तीन साथियों को बुलाया. फिर उसे लड्डू में मिलकर नशीला पदार्थ खिला दिया. उसके बाद उन्होंने हैवानियत की और इसका वीडियो भी बना लिया.

आरोपियों ने पीडिता को जान से मारने की धमकी भी दी. उन्होंने कहा कि अगर किसी से बताया तो अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर देंगे.

पीड़िता ने यह बात परिजनों को बताई. जिसके बाद भगवानपुर थाना में FIR दर्ज कराया गया. थानाध्यक्ष ने बताया कि आवेदन में एक आरोपी का नाम सामने आया है. पुलिस सभी आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है. केस दर्ज कर लिया गया है. पुलिस महिला का मेडिकल टेस्ट करा रही है.

ये भी पढ़ें : पटना: PMCH पहुंचे अश्विनी चौबे, डेंगू मरीजों का ले रहे हालचाल

ये भी पढ़ें : सिपाही के बेटे की मौत के बाद अब बीजेपी विधायक को भी हुआ डेंगू, 1195 मरीज पटना में