BREAKING : शहाबुद्दीन के करीबी युसुफ हत्याकांड के गवाह की गोली मारकर हत्या

सीवान, लाइव सिटीज: सीवान से बड़ी खबर आ रही है. जहां चुनाव के दो दिन बाद खूनी संघर्ष हुआ है. इसमें व्यवसायी की मौत हो गई है. घटना शहर के नगर थाना क्षेत्र के रामराज्य मोड़ के पास विशाल मेगा मार्ट के ठीक बगल की है. जहां मुर्गा व्यवसायी को अपराधियों ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया है. मृतक सीवान के पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन के करीबी एवं चर्चित यूसुफ हत्याकांड का गवाह था.

बाइक सवार अपराधियों ने मुर्गा व्यवसायी को गोली मारी है. मृत व्यवसायी का नाम जावेद उर्फ श्यामबाबू था. दिन दहाड़े हुई इस घटना से चारो तरफ खौफ का माहौल है, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सीवान सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए पहुंच गई है.

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि जावेद उर्फ श्याम बाबू पर पहले भी कई बार गोली चल चुका है. उनके भाई का कहना है कि मृतक श्याम बाबू चर्चित यूसुफ हत्याकांड का गवह था. वही घटना के बाद एसपी नवीनचंद्र झा ने एएसपी काँतेश कुमार मिश्रा के नेतृत्व में टीम गठित कर जांच शुरू कर दी है.

एएसपी घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन में लग गए है. पुलिस हर एंगल से मामले की जांच शुरू कर दी है एवं आस पास लगे सारे सीसीटीवी कैमरे की जांच भी शुरू कर दी है.

बता दें कि मोहम्मद यूसुफ हत्याकांड से जुड़े मामले में नामजद अभियुक्तों में से तीन अभियुक्तों ने अदालत में सरेंडर कर दिया है. यूसुफ हत्या कांड के नामजद अभियुक्त मोहम्मद कैफ उर्फ बंटी, मकबूल उर्फ बिल्ला तथा मोहम्मद इस्माइल ने को अपने अधिवक्ता इष्टदेव तिवारी एवं निर्भय कुमार मिश्रा के माध्यम से कोर्ट में सरेंडर कर दिया है.

गौरतलब है कि मोहम्मद शहाबुद्दीन के भतीजा मोहम्मद यूसुफ की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. जिसका शव दक्षिण टोला स्थित मस्जिद के पास से पुलिस ने बरामद किया था. यूसुफ के दादा के बयान पर सीवान नगर के ही छह अभियुक्त के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई थी.

सीवान से आशीष की रिपोर्ट 

About परमबीर सिंह 1546 Articles
राजनीति, क्राइम और खेलकूद....

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*