कलाकारों पर हमले और आम लोगों की सुरक्षा को लेकर राजनाथ से मिले अभिमन्यु, कहा – पुख्ता सुरक्षा मुहैया कराएं

#Team-abhimanyu
#Team-abhimanyu

लाइव सिटीज.सेंन्ट्रल डेस्क:  बिहार में आनेवाले कलाकारों की सुरक्षा ताक पर है. ये हाल ही में भोजपुरी सुपर स्टार खेसारी लाल यादव पर हुए हमले से जाना जा सकता है. लेकिन ऐसे कलाकारों की सुरक्षा के साथ-साथ उन्हें देखने पहुंचने वाले लोगों की सुरक्षा पर भी काले बादल मंडराने लगते हैं. सरकार को कलाकारों के साथ—साथ आम लोगों की सुरुक्षा की गारंटी को सुनिश्चित करने के लिए कानून को थोड़ा और सख्त करने की जरुरत है. सरकार को इस बारे में अवगत कराने और नागरिकों के प्रति अपनी अपनी जिम्मेंदारी को समझते हुए #TeamAbhimanyu  ने देश के गृह मंत्री राजनाथ  सिंह  से मिलकर उन्हें  इस बारे में जानकारी दी है और ज्ञापन भी सौंपा है

कलाकारों पर हो रहे हमलों को रोकने के साथ  ही आम लोगों की सुरक्षा पर हुई बात

जानकारी के अनुसार कलाकारों पर हो रहे हमलों को रोकने और उनके साथ—साथ आम लोगों की सुरक्षा को लेकर आज #TeamAbhimanyu  ने केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की है. #TeamAbhimanyu की ओर से अभिमन्यु यादव गृह मंत्री राजनाथ सिंह से मिले ओर उन्हे इस बाबत ज्ञापन सौंपा. उन्होंने गृह मंत्री से  कलाकारो की उचित सुरक्षा और उन्हे देखने के लिए जुटनेवाली आम लोगों की सुरक्षा की गारंटी सुनिश्चित करने की मांग की है. वहीं  गृह मंत्री ने भी अपनी ओर से उचित सुरक्षा मुहैया कराने का आश्वासन दिया है.

#Team-abhimanyu-2
#Team-abhimanyu गृह मंत्री राजनाथ सिंह से की मुलाकात

लाइव सिटीज से फोन पर बातचीत के दौरान अभिमन्यु ने बताया कि उन्होंने कलाकारों और आम लोगों की सुरक्षा को लेकर गृह मंत्री से मुलाकात की है और इस बाबत  उन्हें ज्ञापन भी सौपा है. उन्होंने बताया कि गृह मंत्री राजनाथ सिंह से उनकी मुलाकात उनके दिल्ली स्थित अवास पर हुई. इस दौरान उन्होंने बिहार में कलाकारों के ऊपर हो रहे हिंसक हमलों की जानकारी गृह मंत्री को दी. उन्होंने कहा कि कलाकारों को पुख्ता सुरक्षा दी जाए इसके लिए #TeamAbhimanyu की तरफ से मैने ज्ञापन भी सौंपा है.

हमारा प्रदेश..हमारी जिम्मेदारी, #TeamAbhimanyu अपने दायित्व को समझता है

अभिमन्यु ने बताया कि पिछले कुछ सालों में भोजपुरी के कलाकारों जैसे खेसारी लाल यादव,पवन सिंह, रितेश पाण्डेय और अन्य भीड़ की हिंसक प्रवृत्ति का शिकार बन चुके हैं. उन्होंने कहा कि इस प्रकार की घटना में आम जनता भी घुन की तरह पीस जाती है.उन्होंने कहा कि वे और उनकी टीम अश्लीलता का विरोध करते  हैं, लेकिन कलाकारों का सम्मान हो, उनकी सुरक्षा की पुख्ता व्यवस्था हो, यह जरुरी है और यह हमारी जिम्मेदारी भी. उन्होंने कहा कि आखिर हमारा प्रदेश..हमारी जिम्मेदारी. इसी दायित्व को समझते हुए हमने आज गृह मंत्री से मुलाकात की है.

आपको बता दे कि टीम अभिमन्यु बिहार की एक नॉन-पॉलिटिकल ग्रुप है. जो जनता ओर बिहार के हित के मुद्दो को प्राथमिकता से उठाती रहती है. इस बार भी अपनी जिम्मेदारी को समझते हुए टीम अभिमन्यु ने कलाकारों और आम जनता के हित और सुरक्षा के लिए अपनी अवाज गृह मंत्री के सामने रखी है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*