बिहार के मधुबनी में एसिड अटैक : दिव्यांग लड़की के कपड़ा मांगने पर दर्जी ने शरीर पर फेंका तेजाब

gangrape, नालंदा गैंगरेप, गया गैंगरेप, बिहार न्यूज़, हिंदी समाचार, बिहार न्यूज़, न्यूज़, police investigation

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार के मधुबनी जिले से बड़ी खबर आ रही है. मधुबनी के बासोपट्टी थाना क्षेत्र का यह मामला है. जिले से आ रही खबर के अनुसार मेहतर पट्टी गांव में एक नाबालिग लड़की के शरीर पर एसिड फेंक दिया गया है. पीड़िता को आनन फानन में अस्पताल में एडमिट कराया गया है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिसकर्मियों में भी हडकंप मच गया है और फिलहाल कुछ भी बताने से इनकार कर रही है. लेकिन इतना जरूर कह रही है कि पीड़िता के बयान के आधार पर मामले की छानबीन की जा रही है.

बताया जाता है कि मेहतरपट्टी इलाके में कमलदेव यादव रहते हैं. उनकी 16 वर्षीया दिव्यांग बेटी गांव के ही दर्जी शहाबुद्दीन राईन के घर गई हुई थी. उसने दर्जी को कपड़ा सीने के लिए दी थी. सिला हुआ कपड़ा उसे लेना था. कहा जा रहा है कि कपड़ा लेने के दौरान ही पैसे को लेकर बहस हो गयी.

सूत्रों की मानें तो पीड़िता पर दर्जी शहाबुद्दीन बरस पड़े. वे लड़की गाली भी देने लगे. लड़की की मानें तो उन्होंने मारपीट भी की. मामला बिगड़ता देख लड़की वहां से भागने लगी, लेकिन दिव्यांग होने के कारण तेजी से भाग नहीं सकी. इतने में शहाबुद्दीन के पुत्र मो अनिशुल राईन ने उस दिव्यांग लड़की पर एसिड फेंक दिया. एसिड लड़की के बांह और पैर झुलस गये. शोर हुआ तो मुहल्ले के कई लोग वहां जुट गये और लड़की के परिजनों को इसकी सूचना दी.

पुलिस की मानें तो परिजनों ने पीड़िता को बासोपट्टी के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. वहां से डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए मधुबनी सदर अस्पताल रेफर कर दिया. सदर अस्पताल के डॉक्टर सीताराम महतो के अनुसार लड़की के हाथ एवं पैर जल गये हैं. वहीं घटना की खबर मिलते ही बासोपट्टी की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जानकारी ली. थानेदार संजय कुमार के अनुसार मामले की जांच की जा रही है. किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*