राज्य में शराब इंट्री, स्टोरेज और बेचने वालों की खैर नहीं, बोले एडीजी मद्य निषेध अमृतराज

लाइव सिटीज, अभिषेक/ मुजफ्फरपुर: बिहार विधानसभा चुनाव समय पर होगा. इसको लेकर सभी विभाग अपने-अपने कार्य में लग गए हैं. मद्य निषेध विभाग ने भी बिहार के जिलों में शराब सम्बंधित सभी मामलों की समीक्षा शुरू कर दी है. इसी क्रम में शुक्रवार को पुलिस महानिरीक्षक मद्य निषेध विभाग अमृत राज ने तिरहुत रेंज के पुलिस महानिरीक्षक कार्यालय में मद्य निषेध के कांडों की समीक्षा बैठक की

समीक्षा बैठक के दौरान मुजफ्फरपुर के वरीय पुलिस अधीक्षक जयंतकांत, पुलिस अधीक्षक नगर नीरज कुमार सिंह समेत कई अधिकारी उपस्थित रहे. पुलिस महानिरीक्षण अमृतराज ने जिले में शराब संबंधित मामलो की समीक्षा की. साथ ही अधिकारियों के कई दिशा निर्देश दिए.



बैठक के दौरान आईजी अमृत राज ने कई बिन्दुओ पर चर्चा की. साथ ही जिन डीएसपी व एसडीपीओ के कार्य क्षेत्र में मामले लंबित हैं, उन्हें कांडों को जल्द निपटाने के निर्देश दिया. कुछ मामलों को लेकर नाराजगी भी जाहिर की. 

बैठक के दौरान उन्होंने कहा की अधिकारी अगर प्रत्येक बिन्दु पर ध्यान रखेंगे तो यह शराब का यह अवैध धंधा ध्वस्त हो जाएगा. पुलिस और मद्य निषेध विभाग के अधिकारियों के कामकाज की निगरानी होनी चाहिए. राज्य में बाहर से शराब लाने वाले, शराब का स्टोरेज करने वालों, बेचने वालों और पीने वालों के पूरे नेटवर्क को ध्वस्त करें.