अरसे बाद क्षेत्र में विधायक जी को देख भड़के लोग, राजद एमएलए अबू दोजाना का विरोध

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार में विधानसभा चुनाव की सरगर्मी के बीच नेताओं को जनता की नाराजगी का भी शिकार होना पड़ रहा है. ताजा मामला सीतामढ़ी के सुरसंड विधानसभा क्षेत्र का है. जहां आरजेडी विधायक को लोगों के गुस्से का शिकार होना पड़ा है. सड़क का शिलान्यास करने पहुंचे राजद विधायक अबू दोजाना को लोगों की नाराजगी का सामना करना पड़ा. चुनाव नजदीक आते ही विधायक को क्षेत्र में देखते ही लोग उग्र हो गए और विरोध करने लगे.

मामला सीतामढ़ी जिले के सुरसंड विधानसभा क्षेत्र के राधाउर गांव का है. जहां अपने विधानसभा क्षेत्र में काफी दिनों के बाद पहुंचे आरजेडी के विधायक अबू दोजाना को लोगों के गुस्से का शिकार होना पड़ा. लोगों ने विधायक को घेरकर नाराजगी व्यक्त की.



दरअसल, अबू दोजाना एक सड़क का शिलान्यास करने पहुंचे थे. लेकिन जैसे ही विधायक का काफिला गांव में पहुंचा लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया. गुस्साए लोगों का कहना था कि विधायक 5 वर्षों में कभी अपेन क्षेत्र में नहीं दिखे. क्षेत्र में कहीं भी सड़क का निर्माण नहीं हुआ. टूटे हुए सड़क का मरम्मत तक नहीं हुआ. लोगों का कहना था कि इतने दिनों तक विधायक क्षेत्र में कहीं नहीं दिखे और अब चुनाव आते ही वे सड़क का शिलान्यास करने पहुंचे हैं.

लोगों का आरोप था कि विधायक जी सिर्फ सड़क का शिलान्यास करने पहुंचते हैं. बना एक भी सड़क नहीं. लोगों में और कई मुद्दों को लेकर भी आक्रोश था. कई घंटों तक विधायक को घेरकर लोग विरोध करते रहे. हालांकि बाद में स्थानीय मुखिया के पहल के बाद विधायक को मुक्त कर दिया दिया.