पटना में बीजेपी की अहम बैठक संपन्न, प्रेम कुमार बोले – 40 की 40 सीटों पर जीतेगी एनडीए

लाइव सिटीज, (अक्षय आनंद/सुजीत सागर) : 2019 लोकसभा का चुनाव सामने है. ऐसे में सभी पार्टियां बअपनी तैयारियों को लेकर एक के बाद एक बैठके कर रहीं हैं. इसी बीच आज पटना में बीजेपी की ओर से भी अहम बैठक बुलाई गई थी. इस बैठक में चुनावो को लेकर रणनीतियों पर चर्चा की गई. वहीं बिहार के ​कृषी मंत्री और बीजेपी के नेता प्रेम कुमार ने इस मीटिंग को लेकर कहा की इस दौरान गलतियों को सुधारने पर जोर दिया गया है.

आगामी कार्यक्रमो को लेकर हुई चर्चा : प्रेम कुमार

पटना में बीजेपी के ऑफिस में बुलाई गई इस बैठक में को लेकर बिहार के BJP पदाधिकारी, लोकसभा प्रभारी और कई नेताओं ने भाग लिया. इस बैठक​ में बिहार बीजेपी के अध्यक्ष नित्यानंद राय, प्रभारी भूपेन्द्र यादव समेत बिहार बीजेपी के बड़े नेता मौजूद रहे. शाम तीन बजे शुरू हुई यह बैठक आधे घंटे से कुछ ज्यादा देर चली. मीटिंग से बाहर आने के बाद बिहार के कृषी मंत्री और बीजेपी नेता प्रेम कुमार ने कहा कि इस मीटिंग में लोकसभा को लेकर चर्चा नहीं हुई. उन्होंने बताया कि आज की इस बैठक में बीजेपी के जनसम्पर्क यात्रा को लेकर चर्चा की गई.

प्रेम कुमार ने कहा कि इस दौरान पार्टी के अगामी कार्यक्रमों को लेकर चर्चा की गई. उन्होंने कहा कि पहले भी हमने जनसम्पर्क यात्रा की थी जिसका बड़ा अच्छा रिस्पांस मिला था. आज की मीटिंग में उसी को लेकर चर्चा हुई और इसे आगे बढ़ाने को लेकर भी बात हुई. उन्होंने कहा कि इसके जरिए हम 2019 के चुनावों से पहले बीजेपी के कामों को और विचारों को घर—घर तक ले जाएंगे. ताकि चुनाव में एनडीए के सभी प्रत्याशी 40 की 40 सीटें जीत सकें.

इस बैठक में केन्द्रीय मंत्री नेगिरिराज सिंह भी मौजूद रहे. उन्होंने इस दौरान राम मंदिर के मामले को लेकर लाइव सिटीज से बात की. उन्होंने कहा कि राम मंदिर पर पार्टी एक है . उन्होंने कहा कि दुनिया की कोई ताकत राम मंदिर को बनने से नहीं रोक सकती है. वहीं तीन राज्यों में हार को लेकर उन्होंने कहा कि यहां हार नहीं हमारी चूक रही है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*