मुजफ्फरपुर में युवक की हत्या कर फ़ंदे से लटकाया, घटना से इलाके में दहशत, जांच में जुटी पुलिस

लाइव सिटीज,अभिषेक/ मुजफ्फरपुर :  जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र के शहबाजपुर राघोपुर गांव में बेख़ौफ़ अपराधियों द्वारा एक शिक्षक पुत्र की निर्मम हत्या कर रस्सी के सहारे घर में टांग दिए जाने का मामला प्रकाश में आया है. मौके पर अहियापुर पुलिस जांच पड़ताल कर कार्रवाई में जुटी है.

मिली जानकारी के अनुसार अहियापुर थाना क्षेत्र के शहबाजपुर राघोपुर गांव निवासी मिडिल स्कुल के शिक्षक दयानन्द प्रसाद शाही के इंजीनियर पुत्र आशुतोष आनंद की बेरहमी से हत्या कर दी गई. घटना के वक़्त घर में परिवार का कोई भी सदस्य मौजूद नहीं था. घटना के संदर्भ में बताया जा रहा है की बीते सोमवार को घर के पड़ोस में रहने वाले युवक से मामूली बहस हो गई थी, परिजनों द्वारा पड़ोस में रहने वाली पिंकी नामक महिला और उसके पुत्र यश पर हत्या करने का आरोप लगाया जा रहा है.



आरोपित युवक यश के सम्बन्ध में बताया जा रहा है की वह आपराधिक प्रवृति का युवक है. प्राप्त सूचनानुसार आज सुबह मृतक की बहन अपनी माँ की इलाज हेतु पटना गई थी. दोपहर लगभग दो बजे पिता दयाशंकर प्रसाद शाही किसी कार्यवश बाजार चले गए. इसी बीच मौके का फायदा उठा कर हत्यारों ने आशुतोष का गला घोंट कर हत्या कर दी और हाथ पैर बांध कर रस्सी के सहारे उसे सीढ़ी घर में लटका दिया. पिता के घर आने पर घटना की जानकारी हुई.

पुलिस को सूचना मिलते ही अहियापुर थानाध्यक्ष सुनील कुमार रजक दल-बल के साथ मौके पर पहुंच कर घटनास्थल की जांच-पड़ताल करते हुए शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया. फ़िलहाल पुलिस परिजनों और आसपास के लोगों के बयान दर्ज करते हुए तफ्तीश में जुटी है.