अक्षय तृतीया पर हीरा पन्ना ज्वेलर्स पहुंचें, मिलेगी ज्वेलरी की एक से बढ़कर एक रेंज

लाइव सिटीज पटना : अक्षय तृतीया को लेकर पटना के ज्वेलरी शॉप सज गए हैं. राजधानी पटना के बाजारों में पूरी तरह रौनक छाई हुई है. अक्षय तृतीया को लेकर पटना के ज्वेलरी शॉप में चहल-पहल देखी जा रही है. पटना के हर शोरूम अक्षय तृतीया पर अपने ग्राहकों को रिझाने में लगा है. हर तरफ ऑफर्स और डिस्काउंट्स की भरमार है. इसका लाभ पटना के लोग भी जमकर ले रहे हैं.

दरअसल इस बार अक्षय तृतीया पर्व महासंयोग बन रहा है. 11 साल बाद ऐसा महासंयोग बना है. 18 अप्रैल बुधवार को मनाये जानेवाले अक्षय तृतीया का काफी महत्व है. इस दिन लोग शुभ कार्यों के रूप में मकान से लेकर गहने तक खरीदते हैं. खासकर इस दिन गहना खरीदना काफी शुभ माना गया है. ज्योतिष के अनुसार इस बार का अक्षय तृतीया सुख-समृद्धि लानेवाला है. इस दिन सर्वार्थ सिद्धि योग भी है.

अगर आप भी इस अक्षय तृतीया पर सोना या ज्वेलरी खरीद रहे हैं तो पटना के हीरा पन्ना ज्वेलरी शॉप में जरूर जाएं. एक बार फिर से अक्षय तृतीया के साथ वेडिंग सीजन शुरू हो गया है. ऐसे में अगर आप अपने लिए, अपनी बेटी के लिए या फिर अपनी बहू के लिए कुछ ज्वैलरी खरीदना चाहती हैं तो हीरा पन्ना ज्वैलर्स आभूषणों की खरीदारी के लिए बहुत ही अच्छा ऑप्शन है.

पटना के डाकबंगला रोड स्थित हीरा पन्ना ज्वैलर्स में आपको न केवल वर्ल्ड क्लास डिजाइन मिलेंगे, बल्कि यहां आपको शुद्धता की गांरटी भी मिलेगी. यहां के ऑनर शेखर केसरी का दावा है कि यहां शुद्धता से कोई कॉमप्रोमाइज नहीं किया जाता है. कहा जाता है कि हीरा है सदा के लिए.. जी हां, हीरे की चमक हमेशा बरकरार रहती है. अगर आपको हीरे के आभूषण का शौक है और उसे खरीदना चाहती हैं तो बेझिझक पहुंच जाइए हीरा पन्ना ज्वैलर्स.

यहां की गोल्ड स्पेशलिटी की बात करें तो रोज गोल्ड, व्हाइट गोल्ड और यलो गोल्ड इस शॉप को सबसे अलग पहचान दिला रही है. डायमंड ज्वैलरी में अलग-अलग शेप के डायमंड ज्वैलरी आपको यहां मिलेंगे, जिसमें पियर्स, मार्किस, ओवल, इमरेल्ड, प्रिंसेज और राउंड डायमंड ज्वैलरी शामिल हैं. पटना के लोग शुरू से ही हीरा पन्ना की ज्वैलरी पसंद करते रहे हैं. यहां डायमंड्स की ज्वैलरी सबसे ज्यादा पंसद की जा रही हैं. सिर्फ डायमंड ही क्यों, हीरा पन्ना में सोने के कंगनों के डिजाइन जब आप देखेंगी तो आप सोच मे पड़ जाएंगी कि कौन-सा लें और किसे छोड़ें.

आइए एक नजर डालते हैं यहां के ज्वेलरीज पर…

डायमंड ज्वेलरी


यहां आपको मिलेगे डायमंड के एक से बढ़कर एक डिजाइन व रेंज. मंगलसूत्र से लेकर अंगूठी और कंगन से लेकर झूमका तक. यहां डायमंड को इंटरनेशनल फिनिश दिया गया है जो उसे अन्य डायमंड ज्वेलरी से अलग बनाता है. जब आप पहनकर निकलेंगी तो हर किसी की नजर बस आप पर ही टिक जाएगी. डायमंड ज्वेलरी का आकर्षण ही कुछ अलग होता है और अब डायमंड खरीदना इतना मुश्किल भी नहीं है. आपको कम रेंज में डायमंड सेट्स, कंगन, मंगलसूत्र, अंगूठी के साथ ही बहुत कुछ मिल जाएंगे.

गोल्ड झुमका


झुमका बरेली वाला तो महज गाना है लेकिन सोने के झुमके सभी को पंसद हैं. हाथों की अंगुलियों में जब सोने की अंगूठी सजती हैं, फिर तो उनकी हथेलियों की शोभा बढ़ जाती है. हीरे और सोने के साथ ही अगर चांदी के आभूषण आप खरीदना चाहते हैं, तो यहां आपको बहुत से डिजाइन मिल जाएंगे. अगर आप डायमंड नहीं, बल्कि गोल्ड में कुछ खरीदना चाहते हैं तो उसके लिए भी आपके पास बेस्ट ऑफर है. सोने की कीमत कभी घटती नहीं है, इसलिए महिलाओं को सोने के गहनों से कुछ ज्यादा ही लगाव होता है.

मेकिंग पर जबरदस्त छूट


बात करें यहां अक्षय तृतीया पर मिल रहे आफर्स की तो गोल्ड ज्वेलरी से लेकर डायमंड ज्वेलरी मेकिंग पर आपको 100 फीसदी की छूट दी जा रही है. यहां मिलने वाले गोल्ड प्रोडक्ट्स आपको 22 कैरेट हॉलमार्क वाले मिलेंगे और डायमंड ज्वेलरी 18 कैरेट तक मिलेंगे. तो देर किस बात की, अगर अब तक आप यहां नहीं गए तो जल्दी चले जाएं. हीरा पन्ना ज्वैलर्स पहुंचना भी आसान है. यह शॉप शहर का दिल कहे जाने वाले डाकबंगला के पास Hira Palace में शॉप नंबर-7 में स्थित है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*