अलीनगर विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ता पहुंचे बीजेपी कार्यालय, स्थानीय उम्मीदवार की मांग

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार में चुनाव के नजदीक आते ही राजनीतिक पार्टी में टिकट के दावेदारों की लंबी लाइन लगने लगी है. सभी क्षेत्रीय नेता अपने समर्थक और कार्यकर्ताओं के साथ राजधानी पटना में जुट रहे हैं. टिकट की चाह रखने वाले नेताजी सब अपने पार्टी कार्यालय के बाहर अपनी-अपनी दावेदारी दिखा रहे हैं. इसी कड़ी में आज बीजेपी कार्यालय के बाहर दरभंगा के अलीनगर विधानसभा क्षेत्र के बीजेपी कार्यकर्ताओं ने अपने इलाके से लोकल नेता को उम्मीदवार बनाने की मांग की.

अलीनगर से आए बीजेपी कार्यकर्ता और समर्थक का कहना था कि इस बार के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी किसी स्थानीय उम्मीदवार को अपना टिकट दे. क्योंकि इससे पहले 2015 के चुनाव में यहां से बीजेपी ने जिनको उम्मीदवार बनाया था वो इस क्षेत्र से नहीं आते हैं. लोगों का कहना था कि क्षेत्र के उम्मीदवार न होने के कारण ही पिछली बार पार्टी को यहां से शिकस्त झेलनी पड़ी थी.



उन्होंने भाजपा नेतृत्व से मांग की कि इस बार अलीनगर विधानसभा क्षेत्र से किसी स्थानीय नेता को पार्टी अपना उम्मीदवार बनाए, जिससे परिणाम को बदला जा सकता है. यदि इस बार भी किसी बाहरी को पार्टी ने यहां से अपना उम्मीदवार बनाया तो परिणाम को बदलना मुश्किल होगा. अलीनगर से आए सभी लोगों ने एक सुर में कहा कि इस बार के विधानसभा चुनाव में पार्टी और प्रदेश नेतृत्व किसी स्थानीय को अपना उम्मीदवार बनाए.

बता दें कि अलीनगर विधानसभा क्षेत्र दरभंगा जिले में पड़ता है. फिलहाल यहां से राजद के अब्दुल बारी सिद्दीकी विधायक हैं. वो पिछले कई चुनाव से क्षेत्र को नेतृत्व कर रहे हैं. ऐसे में भाजपा और एनडीए को उनके खिलाफ किसी मजबूत उम्मीदवार को उतारना चाहिए, जिससे आगामी विधानसभा चुनाव में उन्हें फायदा मिले. इस क्षेत्र में ब्राह्मण वोटरों की तादाद अधिक है. इस पर भी उन्हें ध्यान देने की आवश्यकता है.