पटना एयरपोर्ट से जेट एयरवेज की सभी फ्लाइट रद्द, यात्री हुए परेशान

पटना एयरपोर्ट

लाइव सिटीज, पटना से देवांशु प्रभात : पटना एयरपोर्ट से बड़ी खबर आ रही है.वैसे भी होली के बाद पटना एयरपोर्ट यात्रियों की काफी भीड़ रही रहती है, तो दूसरी ओर जेट एयरवेज की कोई फ्लाइट उड़ान नहीं भर पाई है. दरअसल, पटना एयरपोर्ट पर जेट एयरवेज की सभी फ्लाइट 31 मार्च तक रद्द कर दी गई है. अचानक फ्लाइट रद्द होने से पटना एयरपोर्ट पर यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. वैसे भी होली के बाद पटना एयरपोर्ट पर ट्रेफिक ज्यादा रहती है, तो दूसरी और फ्लाइट रद्द होने से जेट एयरवेज के काउंटर पर यात्रियों की सबुह से ही देखी जा रही है. जेट एयरवेज की तरफ से यात्रियों को अपने गणतव्य तक पहुंचने के लिए कोई व्यवस्था नहीं की है.

रही बात टिकट कैंसिलेशन की तो उसमें भी कई पेंच है. यात्रियों को सीधे पैसे तत्काल रिफंड भी नहीं किए जा रहे है. बता दें कि मौजूदा वक्त में रोजाना पटना एयरपोर्ट पर जेट एयरवेज की 5 फ्लाइट है. जिसमें 3 दिल्ली, 1 मुंबई और 1 इलाहाबाद की है.

टिकट काउंटर पर यात्री

सबसे ज्यादा दिक्कत जेट एयरवेज के कनेक्टिंग फ्लाइट के जरिए यात्रा करने वाले यात्रियों को हो रही है. क्योंकि जेट एयरवेज की डोमेस्टिक के साथ कई इंटरनेशनल फ्लाइट भी रद्द है. जिन यात्रियों को कुबैत, दुबई, रियाद अपने काम पर लौटना था. एक तो वो अब सही समय पर अपने गणतव्य स्थान पर नहीं पहुंच पाएंगे, साथ ही जेट एयरवेज की तरफ से कहा जा रहा है कि पैसे तत्काल रिफंड नहीं होंगे. बाद में ट्रेवल एजेंसी को टांसफर किए जाएंगे.

Patna Airport पर SLR की 10 गोलियों के साथ पकड़ा गया युवक, SpiceJet से जा रहा था Mumbai

लाइव सिटीज ने पटना एयरपोर्ट पर जेट एयरलाइंस के कई यात्री से बात भी की है. उनका साफ तौर पर कहना है फ्लाइट रद्द होने से काफी दिक्कत हो रही है. एयरलाइंस को कोई और व्यवस्था करनी चाहिए थी.

About परमबीर सिंह 1376 Articles
राजनीति, क्राइम और खेलकूद....

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*