कांग्रेस नहीं चाहती बिहार आएं अल्पेश, श्री कृष्ण जयंती में न बुलाकर किया कन्फर्म

Alpesh-thakor
Alpesh-thakor

पटना.सेंट्रल डेस्क. बिहार पुलिस और प्रशासन के लिए एक बड़ी राहत की खबर आ रही है. जानकारी के अल्पेश ठाकोर पटना नहीं आएंगे। जानकारी के अनुसार कांग्रेस की ओर से आयोजित होने वाले श्री कृष्ण सिंह जयंती समारोह में उन्हे भाग लेने के लिए बिहार आना था लेकिन अभी की जो बड़ी खबर आ रही है उसके अनुसार अल्पेश ठाकोर पटना नहीं आएंगे। इस बात को लेकर कांग्रेस अलाकामान ने संकेत दे दिए हैं। बता दे कि अल्पेश के बिहार आने पर भारी विरोध होने की संभावना थी।

श्री कृष्ण सिंह जयंती समारोह में भाग लेने आने वाले थे अल्पेश

जानकारी के अनुसार राजधानी पटना के श्री कृष्ण  सिंह मेमोरियल हॉल में बिहार के पहले मुख्यमंत्री ‘श्री कृष्ण सिंह’ की जयंती कांग्रेस मनाने जा रही है जिसे लेकर राजधानी पटना समेत बिहार भर के कई इलाकों में बड़े-बड़े होर्डिंग और पोस्टर लागए गए थे। इन पोस्टरों में गुजरात में विधायक अल्पेश ठााकोर की भी फोटो है। जिससे साफ था की इस समारोह में अल्पेश भी भाग लेने आएंगे। लेकिन अब पार्टी की ओर से यह बात साफ कर दी गई है कि अल्पेश बिहार नहीं आने वाले.

शक्ति सिंह गोहिल ने दी है जानकारी

सूत्रों की मानें तो इस बात की पुष्टी खुद बिहार कांग्रेस के प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ने की है। उन्होने यह भी स्पष्ट किया है कि जिस प्रकार से अल्पेश को बिहार कांग्रेस के मामलों का प्रभारी सचिव बताया जा रहा है वो ठीक नहीं है। उन्होंने स्पष्ट किया है कि बिहार के प्रभारी सचिव सिर्फ वे हैं।

बता दे कि हाल हीं में गुजरात में हो रहे बिहारियों पर हमले ओर उन्हे जबरन पलायन करने पर मजबूर करने के मामले में अल्पेश और उनकी ठााकोर सेना को दोषी बताया जा रहा है। ऐसे में बिहार में भी कई लोगों ने अल्पेश के बिहार आने पर उनका भारी विरोध और उन्हे बिहार से वापस न जाने देने और उनके मुंह पर कालिख पोतने की बात कहीं थी। जिसे लेकर प्रशासन के लिए भी अल्पेश का बिहार आना एक सिरदर्द जैसा बन गया था।

ऐसे में जब बिहार कांग्रेस की ओर से इस बात की पुष्टी कर दी गई है कि अल्पेश ठाकोर बिहार नहीं आएंगे, तो बिहार पुलिस और प्रशासन ने राहत की सांस ली है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*