बिहार बीजेपी के सांसदों संग अमित शाह आज दिल्ली में करेंगे बैठक, मुंगेर सीट पर भी होगी बात

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: लोकसभा 2019 के चुनावों को लेकर बिहार में राजनीति अपने चरम पर है. महागठबंधन और एनडीए में सीटों के बंटवारे को लेकर गहमागहमी जारी है. तो वही दोनों के बीच जोड़—तोड़ की राजनीति भी जारी है. इसी बीच आज दिल्ली में बिहार बीजेपी के सांसदों की बैठक दिल्ली में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने बुलाई है. इस मीटिंग में बिहार के सभी बीजेपी सांसदों को बुलाया गया है.

शाम 7 बजे राधा मोहन सिंह के आवास पर होगी बैठक

दिल्ली में आज बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह बिहार बीजेपी के सभी सांसदो की क्लास लेगे. उनकी आज की इस बैठक में लोकसभा की सीटों को लेकर बातचीत हो सकती है. खबरें हैं कि इस बार बिहार में हॉट सीट बन चुकी मुंगेर, बेगूसराय, नवादा की लोकसभा सीटों को लेकर भी अमित शाह बीजेपी के सांसदों संग बातचीत कर सकते हैं. साथ ही इस मीटिंग में बिहार बीजेपी के सभी सांसदों से भी अमित शाह लोकसभा चुनावों को लेकर उनके एरिया का फीडबैक लेंगे.

जानकारी के अनुसार आज की यह बैठक शाम 7 बजे केन्द्रीय मंत्री और मोतिहारी से सांसद राधा मोहन सिंह के दिल्ली के अशोक रोड आवास पर होगी. बैठक में मंत्री राम लाल समेंत बिहार बीजेपी के सभी सांसद और बिहार BJP संगठन के मंत्री मौजूद रहेंगे.

आपको बता दें कि बिहार में इस समय तीन लोकसभा सीटें हॉट केक बनी हुई हैं. मुंगेर, बेगुसराय और नावादा की सीटों पर बड़े—बड़े दावेदार सामने आ रहे हैं. बड़ी बात यह है कि इन तीनो ही सीटों पर भूमिहार उम्मीदवारों में मामला फंस गया है. एक ओर जहां बाहुबली नेता अनंत सिंह ने मुंगेर से सांसद के तौर पर चुनाव लड़ने की बात कही है तो वही गिरिराज के लिए नवादा से टिकट नही मिलने की बाते सामने हैं. ऐसे में बीजेपी के लिए बड़ी मुश्किल अपने भूमिहार वोटो में विखार को लेकर होती दिख रही है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*