नीरज कुमार पर बरसे अनंत सिंह, बोले – वो है बरहड़ का गाछ, बिना काम की चीज

लाइव सिटीज,(अक्षय आनंद): लोकसभा चुनावों को लेकर अब 100 से भी कम दिन बचे हैं ऐसे में पूरे देश में चुवानी माहौल बन गया है. बिहार का राजनीतिक माहौल भी अपने चरम पर ​है. बिहार में फिलहाल मुंगेर की लोकसभा सीट हॉट केक बनी हुई है. जब से मोकामा के विधायक अनंत सिंह ने यहां से चुनाव लड़ने का दावा ठोका है तब से यहां पर राजनीति गरमाई हुई है. वहीं सरकार की ओर से भी अनंत सिंह के करीबियों पर गाज गिरनी भी शुरू हुई है. इसी सब को लेकर मोकामा विधायक ने आज लाइव सिटीज से खास बात-चीत की है.

निर्दलीय लडूं या संगठन के साथ, लेकिन जरूर लडूंगा चुनाव :  अनंत सिंह

मोकामा विधायक अनंत सिंह ने लाइव सिटीज के संवाददाता अक्ष्य आनंद से अपने विरोधियों और सरकार की ओर से उनके करीबियों पर शुरू हुई कार्रवाई को लेकर बात की. अनंत सिंह ने भूषण सिंह के पर हुई कार्रवाई को लेकर कहा कि सरकार बिना मतलब के तंग करने के लिए कार्रवाई कर रही है. उन्होंने कहा कि जिन राइफल को पकड़ा गया है उन सभी के लाइसेंस उपलब्ध हैं.

सरकार पर बरसते हुए अनंत सिंह ने कहा कि वे 18 तारीख को वे मुंगेर में रैली कर रहे हैं उसको लेकर सरकार ने सड़क जाम कर दिया है. ताकी रैली न हो. उन्होंने कहा कि वे इस साल चुनाव लड़ेंगे चाहे कुछ भी हो जाए. मोकामा विधायक ने कहा कि वे सरकार द्वारा उन्हें तंग करने की नीति को लेकर कोर्ट जाएंगे और कहेगे की सरकार जबरदस्ती मुझे परेशान कर रही है.

तेजस्वी एक बेहतरीन नेता हैं : अनंत सिंह

2019 में चुनाव लड़ने को लेकर अनंत सिंह ने कहा कि वे चुनाव लड़ेंगे. उन्होंने कहा कि चाहे गठबंधन से लड़ें या निर्दलीय लड़ें, लेकिन चुनाव तो हम लड़ेंगे. उन्होंने कहा कि मैं चुनाव लडूंगा और चुनाव जीतूंगा. साथ ही उन्होंने कहा कि निर्दलीय चुनाव लड़ने और जीतने के बाद वे कांग्रेस को सपोर्ट करेंगे. वहीं तेजस्वी यादव को लेकर कहा की वे बेहतरीन नेता हैं.

वीणा देवी पर किया पलटवार

मूंगेर की मौजूदा सांसद वीणा सिंह ने अनंत सिंह पर हमला बोला था. उन्होंने अनंत पर हमला बोलते हुए उन्हे डरपोक कहा था. साथ ही यह भी कह दिया था कि वो इतने डरपोक हैं कि वे अकेले बाथरुम करने नहीं जाते. साथ ही उन्होंने कहा था कि अनंत सिंह केवल एक विधायक हैं जिन्हे कोई नहीं जानता है.  वीना देवी के इसी बयान पर आज पलटवार करते हुए अनंत सिंह ने कहा कि वे ही हमारे साथ रहती हैं, वे ही मुझे बाथरुम लेकर जाती हैं, जो वे जानेंगी की मुझे डर लगता है या नहीं लगता है.
https://youtu.be/mRQ-IfAxgmI

जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार को घेरा

अनंत सिंह से जब नीरज कुमार के बयान को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि मै उसका नाम सुनना नहीं चाहता हूं. जिसका कुछ है ही नहीं, उसे कोई जानता ही नहीं है, मै तो ऐसे लोंगों का नाम तक नहीं जानता. वहीं नीरज द्वारा  उन्हें पुदीना कहे जाने को लेकर भी उन्होने कहा कि हम पुदीना है और वो बरहड़ है. पुदीना तो बहुत ही काम का होता है, परबरहड़ किसी काम का नहीं सिर्फ खड़ा पेड़ होता है.  अरुण सिंह को मुंगेर से चुनाव लड़ाने की लग रही कयासों को लेकर उन्होंने कहा कि मै इस बारे में नहीं जानता हूं.लेकिन मैं चुनाव लड़ रहा हूं ओर जनता के आर्शीवाद और वोट से मैं जीतूंगा.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*