अनंत सिह बोले – लालू यादव बिहार में सबसे बड़े जनाधार वाले नेता

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क :  बिहार के मोकामा से बाहुबली विधायक अनंत सिंह इन दिनों का​फी चर्चा में हैं. मुंगेर से सांसद का चुनाव लड़ने की बात कहकर चर्चा में आ गए है. उन्होंने महागठबंधन के टिकट चुनाव लड़ने की बात कही है. इसी बीच आज अनंत सिंह ने लालू यादव को लेकर बड़ा बयान दे दिया है. अनंत सिंह ने आज लालू यादव को बिहार में सबसे बड़े जनाधार का नेता बताया है. अनंत सिंह आज राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के समर्थन में खुल कर बोलते हुए दिखें.

लालू यादव की तारीफ करते हुए छोटे सरकार के नाम से चर्चित निर्दलीय विधायक ने गुरुवार को कहा कि लालू बिहार के सबसे बड़े नेता हैं. अनंत ने कहा कि लालू प्रसाद बिहार में सबसे बड़ा जनाधार रखने वाले नेता हैं. उन्होंने इस दौरान सीएम नीनीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि बिहार में अब उनका जलवा फीका पड़ गया है.

अनंत सिंह ने कहा कि बिहार की जनता नीतीश सरकार से तंग आ गई है. जब अनंत सिंह से लालू यादव से उनकी दुश्मनी को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि हमारी कभी भी उनसे दुश्मनी नहीं थी. उन्होंने यह भी कह दिया की लालू यादव के साथ जाने पर उन्हें कोई गुरेज नहीं होने वाला. अनंत ने कहा कि नीतीश कुमार ने शुरू से मेरा इस्तेमाल किया और कई झूठे केस में हमें फंसाया गया.

मुंगेर सीट से अपनी दावेदारी ठोंकने वाले इस बाहुबली ने कहा कि मैं वहां से चुनाव लड़ रहा हूं और इस चुनाव में मेरे खिलाफ उतरने वाले हर एक उम्मीदवार की जमानत जब्त हो जाएगी. इसके साथ ही अनंत ने बिहार में बीजेपी की सरकार खत्म हो जाने की भी बात कही. मालूम हो कि अनंत सिंह के बिहार के मुंगेर सीट से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ने की अटकलें लगाई जा रही हैं. हालांकि यह साफ नहीं है, लेकिन अनंत सिंह खुल कर कह रहे हैं कि वे मुंगेर से ही चुनाव लड़ेगे.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*