अनंत सिंह की पत्नी ने दी तेजस्वी को बधाई, कहा- उनके नेतृत्व में होगा राज्य का विकास

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का आज जन्मदिन है. इसको लेकर आरजेडी नेता और विधायक अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी ने तेजस्वी को बर्थ-डे विश किया है. उन्होंने कहा कि तेजस्वी बिहार के युवा नेता हैं. प्रदेश में अब उनकी सरकार बनने जा रही है.

नीलम सिंह ने कहा कि बिहार में अब विकास की गंगा बहने वाली है. अपने पति अनंत सिंह को लेकर उन्होंने कहा कि उनकी जीत तो पहले से तय है. अब वे इस बार विधानसभा भी जाएंगे. उन्होंने कहा कि बिहार में एग्जिट पोल में जो भी सामने आ रहा है, वो जनता का आशीर्वाद ही है. अनंत सिंह की पत्नी ने कहा कि अब राज्य में तेजस्वी यादव सीएम बनने जा रहे हैं और अब नए बिहार का विकास होने जा रहा है.



नीलम सिंह ने कहा कि नई सरकार बनने के बाद बिहार में युवाओं को रोजगार मिलेगा. जो लोग काम के लिए भटक रहे थे, उन्हें अब सरकारी नौकरी मिलेगी. उन्होंने कहा कि नियोजित शिक्षकों के साथ न्याय किया जाएगा. उन्होंने कहा कि बिहार में अब अपराध पर भी लगाम लगाया जाएगा.

आपको बता दें कि बिहार में विधानसभा का चुनाव समाप्त हो चुका है. तीन चरणों का चुनाव खत्म हो चुका है. कल यानी 10 तारीख को वोटों की गिनती की जाएगी. लेकिन रिजल्ट से पहले बिहार में एग्जिट पोल ने महागठबंधन को बढ़त दिला दिया है. इसको लेकर आरजेडी खेमे में खुशी की लहर है.