Bihar Politics : डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद के जनता दरबार में RJD के तीन विधायक एक साथ पहुंचे, चर्चा तो बनती है

लाइव सिटीज, पटना : बिहार के डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद (Tarkishor Prasad) का आज एक बार फिर जनता दरबार (Janata Durbar) है. उन्होंने फरियादियों की समस्याओं को सुनने के लिए अपने आवास पर जनता दरबार लगाया है. लेकिन आज के जनता दरबार को लेकर सियासी गलियारे (Political Corridor) में चर्चा तेज हो गई है. बीजेपी (BJP) के वरीय नेता व डिप्टी सीएम (Deputy CM) तारकिशोर प्रसाद के जनता दरबार में आरजेडी (RJD) के तीन विधायक मिलने पहुंचे. मामला जो भी हो, लेकिन इसे लेकर सियासी गलियारे में गरमाहट तेज हो गई है. हालांकि पहले दो ही विधायक के वहां पहुंचने की खबर आई थी. बाद में जानकारी मिली कि वहां तीन विधायक पहुंचे थे.

जानकारी के अनुसार, बीजेपी के वरीय नेता व डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद का हर मंगलवार की तरह आज भी जनता दरबार लगा हुआ था. लेकिन, वहां उस समय सियासी चर्चा तेज हो गई, जब आरजेडी के एक साथ तीन ​विधायक प्रो चंद्रशेखर (Pro Chandrashekhar), विभा देवी (Vibha Devi) तथा रामविशुन सिंह (Ramvishun Singh) पहुंच गए. बताया जाता है कि दोनों अपनी समस्याओं को लेकर तारकिशोर प्रसाद से मिलने पहुंचे थे. लेकिन सियासी गलियारे में इसके कई मायने निकाले जा रहे हैं. बता दें कि प्रो चंद्रशेखर प्रसाद मधेपुरा (Madhepura), रामविशुन सिंह जगदीशपुर (Jagdishpur) तो विभा देवी नवादा (Nawada) की विधायक हैं.



बाद में मीडिया के सवाल पर डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि अगर कोई विधायक हमारे साथ आना चाहे तो, उसका हम स्वागत करेंगे. लेकिन आज ऐसी कोई बात नहीं हुई है. उन्होंने यह भी कहा कि किसी तरह की राजनीतिक खिचड़ी नहीं पक रही है, राजद के सभी विधायक अपने काम से आए थे. क्षेत्र के विकास की बात करने जनता दरबार में पहुंचे थे. वहीं विधायक चंद्रशेखर ने कहा कि क्षेत्र की समस्याओं को लेकर डिप्टी सीएम के पास पहुंचे थे. विभा देवी ने भी किसी भी अटकल से साफ इनकार किया. उन्होंने कहा कि कोई और बात नहीं है. क्षेत्र के विकास को लेकर डिप्टी सीएम के पास पहुंचे थे.