Big Breaking : बिहार विधान परिषद के एक और कर्मी की कोरोना से मौत, सियासी गलियारे में मचा हड़कंप; 24 घंटे में गई दूसरी जान

लाइव सिटीज, पटना : बिहार में कोरोना की दूसरी लहर का कहर मंगलवार को भी जारी है. बिहार विधान परिषद के कार्यालय में कोरेाना की एंट्री से कर्मियों में काफी दहशत है. एक और विधान परिषद के कर्मी की मौत हो गई है. 24 घंटे के अंदर विधान परिषद के दूसरे कर्मी की मौत हुई है. कार्यकारी सभापति के आदेश पर आज मंगलवार को बाकी कर्मियों की जांच कराई जा रही है.

सूत्रों की मानें तो मंगलवार को दोपहर तक विधान पषिद के 50 कर्मियों की जांच हुई है, इसमें अब तक केवल आज आठ लोग पॉजिटिव पाए गए हैं. इसके पहले भी कई लोग संक्रमित मिल चुके हैं. विधान परिषद कार्यालय को कल ही बंद कर दिया गया है. सेनेटाइजेशन के बाद कार्यालय को खोला जाएगा.

मिल रही जानकारी के अनुसार, बिहार विधान परिषद के जिस कर्मी की आज कोरोना से मौत हुई है, उनकी पहचान विजेंद्र के रूप में हुई है. गौरतलब है कि इसके पहले सोमवार को सहायक अरुण राम की मौत कोरोना से हुई थी. अरुण राम को पिछले कई दिनों से बुखार आ रहा था. इसकी वजह से वे कार्यालय भी नहीं आ रहे थे. इसके बाद भी कार्यालय में दर्जन भर से अधिक कर्मी संक्रमित पाए गए. लेकिन आज जब फिर से कोरोना का टेस्ट कराया जा रहा है तो इसमें अब तक आठ लोग पॉजिटिव पाए जा चुके हैं. बता दें कि कल बिहार में 24 घंटे के अंदर 2999 नए मरीज मिले थे. इसमें सर्वाधिक पटना में 1197 मरीज शामिल थे.