आरा: शिक्षा विभाग के दफ्तर में चल रहा था शराब पार्टी, क्लर्क- ठेकेदार समेत तीन गिरफ्तार

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: प्रदेश में पूर्ण शराबंदी लागू है. इसके सेवन और कारोबार करते पकड़े जाने पर कड़ा सजा का प्रावधान है। बावजूद इसके राज्य में शराब का सेवन और कारोबार धड़ल्ले से जारी है. . ताजा मामला आरा का है जहां शिक्षा विभाग के सरकारी दफ्तर में शराब पार्टी चल रही थी. शहर के टाउन थाना क्षेत्र के मौलाबाग स्थित डीईओ आफिस में बुधवार की रात पुलिस ने छापेमारी की और शराब पीते शिक्षा विभाग के क्लर्क और ठेकेदार समेत तीन को गिरफ्तार कर लिया.

बताया जा रहा कि भोजपुर एसपी के ऑफिस से सटे ही डीईओ आफिस है। बीती रात एसपी सुशील कुमार और सदर एसडीपीओ अजय कुमार को गुप्त सूचना मिली की डीईओ आफिस में शराब की पार्टी हो रही है. जिसके बाद एसपी ने टाउन थाना पुलिस को छापेमारी का आदेश दिया. एसपी से आदेश मिलते ही टाउन थाना इंस्पेक्टर धर्मेन्द्र कुमार ने सशस्त्र बल के साथ छापेमारी की. इस दौरान शराब पार्टी करते हुए आरा निवासी लिपिक, पटना जिले के पटेल नगर निवासी ब्लाक रिसोर्स और भोजपुर के बड़हरा थाना क्षेत्र निवासी ठेकेदार सुरेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया.



भोजपुर एसपी सुशील कुमार ने इस मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि शराब पार्टी करते तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. इनके खिलाफ उत्पाद अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.