प्रचार के दौरान राजीव प्रताप रूडी का अलग अंदाज, लिया गोलगप्पे का स्वाद

राजीव प्रताप रूडी

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : लोकसभा चुनाव को लेकर सभी उम्मीदवार चुनाव प्रचार का जोरों से कर रहे हैं. इसी कड़ी में पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी सांसद  राजीव प्रताप रूडी भी चुनाव प्रचार में जनता के बीच घूम रहे हैं. रूडी इस बार भी सारण लोकसभा सीट से NDA प्रत्याशी हैं.

चुनाव प्रचार में घूमने के दौरान राजीव प्रताप रूडी का गोलगप्पे खाता वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. राजीव प्रताप रूडी सदर प्रखंड के अख्तियारपुर के पास एक गोलगप्पा वाले से बात कर रहे हैं और उससे पूछ रहे हैं कि वह कितना कमाता है जिस पर गोलगप्पे वाला बताता है कि वह रोज के 3000 रूपए कमा लेता है. देखें वीडियो भी…

रूडी गोलगप्पे वाले का गोलगप्पा खाते हैं और उसके स्वाद की तारीफ भी करते हैं. राजीव प्रताप रूडी गोलगप्पे वाले से पूछते हैं कि वह पहले कहां काम करता था, तो गोलगप्पे वाला बताता है कि वह पटना में गोलगप्पे बेचता था और अब छपरा आ बेचता है और अच्छी कमाई कर ले रहा है.

लोकसभा चुनाव: गया के इस बूथ पर नहीं पड़े अब तक एक भी वोट

वहीँ, सांसद सह भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव प्रताप रूडी ने अपने पैतृक आवास पर कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में 40 सीटों पर भाजपा गठबंधन की जीत सुनिश्चित है. नरेंद्र मोदी की देश मे चौतरफा लहर है. आगामी केंद्र में सरकार पूर्ण बहुमत की सरकार बनने जा रही है. यह विरोधियों की हवा से रुकने वाली नहीं है.

राजीव प्रताप रूडी (फाइल फोटो)

उन्होंने कहा कि पाँच वर्षो के नरेंद्र मोदी शासन काल में सभी क्षेत्रों में तेजी से विकास हुआ है. देश का नाम विश्व के देशों में पहचान एव सम्मान दिलाने का काम किया है. जो देश की जनता भूल नहीं सकती है. वहीँ, सड़क, बिजली स्वास्थ्य, पेयजल, आवास, मुद्रा योजना जैसी सैकड़ों कल्याणकारी योजना धरातल पर दिख रही है. रूडी ने कहा कि देश की जनता अगला प्रधानमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी को देखना चाहती है. रूढ़ि ने सारण संसदीय क्षेत्र की जनता से अपील की 15 अप्रैल को नामांकन में भारी संख्या में छपरा चलने का आह्वान किया.

About परमबीर राजपूत 2247 Articles
राजनीति, क्राइम और खेलकूद....

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*