पटना में नीतीश सरकार के खिलाफ अमीन छात्रों का अर्धनग्न प्रर्दशन, पूर्व सांसद पप्पू यादव ने जल्द रिजल्ट प्रकाशन की मांग की

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: पटना में बिहार के अमीन के अभ्यर्थियों ने विभाग के रवैये से तंग आकर राजस्व प्रशिक्षण केंद्र पर सरकार के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया. अमीन अभ्यर्थी इतने आक्रोशित थे कि सरकार के खिलाफ नंग धड़ंग प्रदर्शन पर उतर आए और जमकर नारेबाजी की. दरअसल 2019 में विभाग द्वारा विज्ञापन संख्या 2/2019 के तहत अमीन पदों पर बहाली निकाली गई लेकिन दो बार प्रमाण पत्रों की जांच के बाद भी रिजल्ट प्रकाशित नहीं किया गया.

अमीन त्रिभुवन ने यह बताया कि हम सभी सफल अमीन अभ्यर्थियों का भरोसा सरकार से उठ चुका है. 2019 में बहाली निकाली गई थी और अभी तक बहाली को पूरा नही किया गया है. मंत्री जी और उनके अधिकारी सिर्फ झूठा आश्वासन ही देते हैं. इस बार अगर सरकार ने रिजल्ट प्रकाशित नहीं किया तो आंदोलन को और तेज किया जाएगा.



अमीन त्रिभुवन ने बताया कि चुनाव के बस कुछ ही दिन बचे हैं और अगर आचार संहिता लगता है तो फिर बहाली प्रक्रिया रुक जाएगी और फिर हम लोग बेरोजगार ही रह जायेंगे.

इस विरोध प्रदर्शन में जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सांसद पप्पू यादव भी शामिल हुए. उन्होंने कहा कि प्रदर्शन कर रहे सारे छात्र मेंरे परिवार के हैं. पूरा का पूरा का भविष्य बिहार का इस पर टिका हुआ है. गांवो में वर्षों से अमीन नहीं है. अमीन के छात्रों को प्रताड़ित किया जाता है.

पप्पू यादव ने कहा कि पांच पैनलों में से 4 पैनलों की बहाली हो गयी है पांचवे पैनल की भी बहाली होनी चाहिए. यह आर-पार की लड़ाई है. कल मेरी मंत्री से भी बात हुई है उन्होंने दो सप्ताह का समय मांगा है. पूरी पार्टी और जन अधिकार छात्र परिषद छात्रों के साथ खड़ी है.