रावण के वंश की तरह समाप्त हो जाएगा राजद और कांग्रेस का गठबंधन : अरविन्द सिंह

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : सुशांत सिंह राजपूत और कोरोना को लेकर बिहार में इनदिनों सियासी पारा हाई है. सत्ता पक्ष और विपक्ष दोनों के नेता एक-दूसरे पर हमला करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं. बिहार बीजेपी ने एकबार फिर राजद-कांग्रेस गठबंधन पर हमला बोला है. बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता अरविन्द कुमार सिंह ने कहा है कि बिहार में राजद-कांग्रेस का अपने कुकर्मों, भ्रष्टाचार से जनता को ठगने और गिरगिट जैसा रंग बदलने के कारण अंत होना तय है. जिस तरह से रावण का वंश समाप्त हो गया था. वैसे ही इन दोनों पार्टियों का बिहार से सफाया हो जाएगा और बिहार की जनता कहेगी रहा न कोई रोअन हारा.

अरविन्द सिंह ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत जैसे उभरते हुए बिहार के कलाकार के मौत के मामले में बिहार कांग्रेस का बयान कुछ और, महाराष्ट्र और केंद्र में कांग्रेस का बयान कुछ और यह कांग्रेस की दोगली नीति है. उन्होंने कहा कि उसी तरह से राजद और कांग्रेस का बिहार मे स्वार्थ पूर्ण गठबंधन है, लेकिन राजद कांग्रेस पर दबाव नहीं बना रहा है. कांग्रेस-राजद महाराष्ट्र में उद्धव सरकार से सीबीआई जांच कराने के लिए कहने की जगह बिहार में सरकार पर दबाव बना रहा था कि सरकार सीबीआई जांच की सिफारिश करे. जब हो गया तो देर किये इनकी सत्ता के लिए बेचैनी ऐसी है.



बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि कोरोना जैसे वैश्विक महामारी में राजद और कांग्रेस ने पहले तो जनता को बरगलाने का काम किया. जब बुरी तरह से तरह से बिहार में कोरोना फैल गया तो अब इलाज और जांच के नाम पर जनता को बरगलाने का काम कर रहे हैं. रत्ती भर उनकी मंशा बिहार की जनता को मदद करने का नहीं है. किसी भी प्रकार उनको कुर्सी चाहिए. ये वोट के लिए कोई भी कुकर्म करने को तैयार हैं. राजद की मंशा को बिहार की जनता अब भली-भांति समझ चुकी है. बिहार की जनता सब जानती है, राजद कांग्रेस जैसा “शिकारी आएगा जाल बिछाऐगा, दाना डालेगा, बाढ़ में फोटो खींचवाएगा और लोभ से फसना मत”.